रात के टाइम में चलती स्कूटी पर फिल्मी अंदाज में चुम्मी-चांटी करना पड़ा महंगा, अगले ही दिन ट्रैफिक पुलिस ने फोटो के साथ घर पर भेज दिया मोटा चालान

लखनऊ में चलते स्कूटर पर एक कपल को गले लगाते देख सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया और व्यापक रूप से साझा किया गया,
 

लखनऊ में चलते स्कूटर पर एक कपल को गले लगाते देख सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया और व्यापक रूप से साझा किया गया, जिससे युगल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इसके बाद पुलिस ने इसमें शामिल शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

कई लोग इस अधिनियम की खतरनाक प्रकृति की आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि इससे गंभीर दुर्घटनाएँ हो सकती हैं। दूसरों ने रोमांटिक गतिविधियों के लिए स्कूटर की अनुपयुक्तता पर टिप्पणी की है। इसके बावजूद ऐसी ही घटनाएं पहले भी दर्ज हो चुकी हैं और ऑनलाइन वायरल भी हो चुकी हैं।

पुलिस ने कर लिया शख्स को अरेस्ट

वीडियो की अवधि 15 सेकंड की है, जिसमें एक युवक और युवती बिना सुरक्षात्मक टोपी के भीड़-भाड़ वाली सड़क को पार करते नजर आ रहे हैं। जिस तरह से युवती स्कूटर के पीछे बैठी है वह खतरनाक है, क्योंकि वह ड्राइवर की गोद में बैठी है और उसे मजबूती से पकड़ रही है।

स्नेह के इस प्रदर्शन ने कुछ दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों में दर्शाए गए रोमांटिक दृश्यों की याद दिला दी। हालाँकि, इंटरनेट पर वीडियो के प्रचलन पर, युगल को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि इस फुटेज को स्कूटर के पीछे चल रहे एक मोटरसाइकिल सवार ने कैद किया है।

बेशर्मी की हद है...

17 जनवरी को सूरज शुक्ला ने नवाबों के शहर कहे जाने वाले लखनऊ से एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है। पता चला कि वीडियो में दिख रही लड़की नाबालिग है। ट्वीट को 181,000 से अधिक बार देखा गया, 2,000 लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं।

कई उपयोगकर्ताओं ने व्यस्त सड़क पर इस तरह के शर्मनाक और लापरवाह कृत्य के संभावित खतरे पर टिप्पणी करते हुए अपनी निराशा और चिंता व्यक्त की। हम आपको इस मामले पर टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो..