जंगल में भूखा घूम रहे कोमोडो ड्रैगन का ख़तरनाक कोबरा से हुआ आमना सामना, दोनों की भयानक लड़ाई का विजेता जानकर आपको होगा ताज्जुब

आप खतरनाक कोबरा और कोमोडो ड्रैगन की लड़ाई देखते रहेंगे और देखते रहेंगे। वाइल्ड एनिमल से जुड़े चित्र अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो बिल्कुल आश्चर्यजनक हैं।

 

आप खतरनाक कोबरा और कोमोडो ड्रैगन की लड़ाई देखते रहेंगे और देखते रहेंगे। वाइल्ड एनिमल से जुड़े चित्र अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो बिल्कुल आश्चर्यजनक हैं। आप अभी एक ऐसा ही वीडियो देख रहे हैं जो एक बड़ी छिपकली या कोमोडो ड्रैगन से लड़ता है और कोबरा।

कोमोडो ड्रैगन का आकार काफी बड़ा होता है, हालांकि वह देखने में बिल्कुल छिपकली की तरह दिखता है। उसकी शिकार की गति इतनी तेज है कि इसके बारे में सोचना भी मुश्किल है।

किंग कोबरा और कोमोडो ड्रैगन की भिड़ंत

आप ऐसा वीडियो देखकर आँखे बंद कर लेंगे। यह वीडियो देखकर मुझे लगता है कि इस बार उसका पंगा गलत जगह पर था। वीडियो में कोबरा ने ड्रैगन को देखते ही भागकर वहां पहुंच गया और उस पर तेजी से हमला किया। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कोबरा ने कोमोडो ड्रैगन को शिकंजे में डाल दिया है। कोमोडो ड्रैगन को देखकर पूरी तरह से सरेंडर कर देता है।