लेडी डॉक्टर बच्चे का चेकअप करने में थी व्यस्त तो नन्हा बच्चा देने लगा ग़ज़ब के एक्सप्रेसन, जिसने भी देखा उसको बच्चे की क्यूटनेस ने बना दिया दीवाना

इंटरनेट कई वीडियो से भरा पड़ा है, लेकिन कुछ क्लिप ऐसी भी हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी आत्माओं को ऊपर उठाने की क्षमता है।
 

इंटरनेट कई वीडियो से भरा पड़ा है, लेकिन कुछ क्लिप ऐसी भी हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी आत्माओं को ऊपर उठाने की क्षमता है। ऐसा ही एक वीडियो एक बच्चे की मासूमियत और मोहक आंखों को दिखाता है, जो इसे देखने वालों पर एक अमिट छाप छोड़ता है।

बच्चा अपने केयरटेकर के साथ डॉक्टर के पास गया था, जहां महिला डॉक्टर चेकअप कर रही थी। नियुक्ति के दौरान, बच्चा डॉक्टर को इस तरह से देखता है कि ऐसा लगता है जैसे उन्हें उससे प्यार हो गया है।

इस दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है, और कई उपयोगकर्ता बच्चे के प्यारे व्यवहार के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं। यदि आप संशय में हैं, तो एक क्षण के लिए वीडियो देखें और देखें कि यह आपके चेहरे पर कितनी आनंददायक मुस्कान लाता है।

बच्चे की मासूमियत ने जीत लिया दिल

9 फरवरी को, ट्विटर उपयोगकर्ता @Gabriele_Corno ने एक प्यारा वीडियो साझा किया जिसमें एक बच्चे को एक परीक्षा के दौरान अपने डॉक्टर से प्यार हो गया। तब से इस क्लिप को 2,68,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, 17,000 से अधिक लाइक्स, और अनगिनत प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिसमें कई उपयोगकर्ता बच्चे की आकर्षक मासूमियत पर प्रसन्नता व्यक्त कर रहे हैं। इस मामले पर अपने विचार कमेंट सेक्शन में साझा करें।

यहां देखें दिल को छू जाने वाला वीडियो...