गुस्से से तिलमिलाए लंगूर ने जंगल के राजा को दिखाए असली रंग, लंगूर को गुस्से में देख भाग खड़ा हुआ शेर

शेर को जंगल में सबसे क्रूर और शक्तिशाली जानवर माना जाता है।

 

शेर को जंगल में सबसे क्रूर और शक्तिशाली जानवर माना जाता है। वह अपने शिकार को भागने का कोई अवसर नहीं देता। किसी को भी इसकी दहाड़ से डर लगता है। इसके खतरनाक जबड़े से भागना असंभव है। यही कारण है कि अधिकांश जानवर शेर से कांपते हैं। दूसरे जानवर उसे कहीं से ले जाते हैं। लेकिन एक लंगूर ने शेर को दौड़ाने का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जंगल के राजा को जान बचाकर भागना पड़ा।

एक शेर वीडियो में चलता है। वह शायद शिकार की तलाश में है। तभी एक पेड़ पर बहुत से लंगूर दिखाई देते हैं। जब शेर इन पर हमला करने की सोच रहा होता है, एक बड़ा लंगूर दौड़ता हुआ आता है और शेर को मार डालता है। अपनी सेना को बचाने के लिए लंगूर शेर पर हमला करता है। जवाब में वहां मौजूद सभी बंदर खूब चिल् लाते हैं। शेर अचानक हमला देखकर भागने को मजबूर हो जाता है। लंगूर बड़ी बिल्ली को दूर तक पीछा करता रहता है, ताकि वह वापस न आए।

तीन दिन में 7 लाख बार देखा गया वीडियो

@cctvidiots नामक ट्विटर खाते से वीडियो शेयर किया गया है। 3 दिन पहले पोस् ट की गई इस खबर को अब तक लगभग 7 लाख लोगों ने देखा है। हजारों लाइक् स और रीट्वीट मिले हैं। ऐसा लगता है कि पर्यटक ने वीडियो को किसी वन्यजीव सेंचुरी में कैप्चर किया है। यह एक हमला करने वाला अफ्रीका का बबून है।