सैफ़ अली खान की बेटी को छोड़ इस हिरोईन के पीछे पागल है शुभनम गिल, सारा का रो रोकर हुआ बुरा हाल

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर काफी समय से एक प्रमुख हस्ती रही हैं। हालांकि, वह भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने जुड़ाव के कारण लोकप्रियता के मामले में सभी से आगे निकल गई हैं,
 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर काफी समय से एक प्रमुख हस्ती रही हैं। हालांकि, वह भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने जुड़ाव के कारण लोकप्रियता के मामले में सभी से आगे निकल गई हैं, जो कुछ समय से अफवाह थी। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे जल्द ही अपने रिश्ते का खुलासा कर सकते हैं, लेकिन हाल ही में गिल की रोमांटिक भागीदारी के बारे में खबरों ने तेंदुलकर की बेटी को संकट में डाल दिया है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों के कारण काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल की सोशल मीडिया गतिविधि ने आग में घी डालने का काम किया है, जिसमें एक वायरल तस्वीर में गिल को सोनम बाजवा के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाया गया है और उन्हें एक मोहक तरीके से घूरते हुए दिखाया गया है। नतीजतन, इन दो व्यक्तियों के बीच संबंध की प्रकृति के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं।

माना जाता है कि सारा तेंदुलकर और सुमन गिल के बीच अच्छे संबंध थे, उनके बीच संभावित रोमांटिक संबंध की अफवाहें थीं। हालाँकि, सुमन गिल ने सारा तेंदुलकर को छोड़ दिया और सोनम बाजवा के साथ गठबंधन कर लिया, जबकि क्रिकेटर ने सोनम बाजवा के साथ एक पंजाबी धारावाहिक में उपस्थिति दर्ज कराई।

दोनों को एक सुखद बातचीत करते हुए देखा गया, जिससे कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि शुभमन गिल का प्यार सारा तेंदुलकर से सोनम बाजवा में स्थानांतरित हो गया है। हालाँकि, पंजाबी अभिनेत्री ने इन अफवाहों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि उनके और क्रिकेटर के बीच किसी भी कथित रिश्ते में कोई सच्चाई नहीं है। इसके बावजूद, यह स्पष्ट नहीं है कि सारा तेंदुलकर स्थिति के बारे में कैसा महसूस करती हैं।