सैफ़ अली खान की बेटी को छोड़ इस हिरोईन के पीछे पागल है शुभनम गिल, सारा का रो रोकर हुआ बुरा हाल

सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के लिए प्रसिद्ध सारा तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने जुड़ाव के लिए महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है।
 

सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के लिए प्रसिद्ध सारा तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने जुड़ाव के लिए महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। निकट भविष्य में उनके गुमनाम रिश्ते के खत्म होने की अफवाहों के बावजूद, गिल के हालिया रहस्योद्घाटन ने तेंदुलकर को संकट की स्थिति में छोड़ दिया है।

काफी समय से, भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी के बीच कथित रूप से रोमांटिक संबंधों के बारे में बातें चल रही थीं, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर सार्वजनिक दृष्टिकोण से अपने रिश्ते को छुपाया था। हाल ही में उनकी सोनम बाजवा के साथ बातचीत करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस तस्वीर ने ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि यह गिल को गर्मजोशी से बाजवा का अभिवादन करते हुए दिखाती है और जाहिर तौर पर उसे इस तरह से देखती है जो एक भावनात्मक संबंध का सुझाव देती है। नतीजतन, अटकलें पैदा हुईं कि दोनों रोमांटिक रूप से शामिल हो सकते हैं।

सारा तेंदुलकर और सुमन गिल को पहले सकारात्मक संबंध माना जाता था, उनके बीच संभावित रोमांटिक संबंध की अफवाहें थीं। हालाँकि, गिल ने तब से खुद को तेंदुलकर से दूर कर लिया और सोनम बाजवा के साथ गठबंधन कर लिया। इस दौरान गिल और बाजवा एक पंजाबी सीरियल में नजर आए, जहां उन्हें आपस में बातचीत करते देखा गया।

इससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि गिल ने अपना स्नेह तेंदुलकर से बाजवा में स्थानांतरित कर लिया होगा। हालांकि, बाजवा ने क्रिकेटर के साथ किसी भी रोमांटिक संबंध से इनकार किया है, जिसमें कहा गया है कि अफवाहें निराधार हैं। इन घटनाक्रमों के बावजूद, यह स्पष्ट नहीं है कि इस स्थिति ने तेंदुलकर को कैसे प्रभावित किया है।