दो हिरणों की लड़ाई में तेंदुए ने मार ली बाजी, बिना मेहनत ही मिल गए दो आसान शिकार

आपने ये सुना ही होगा कि, दो लोगों की लड़ाई में अक्सर तीसरा फायदा उठा लेता है अगर आप इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
 

आपने अपनी जिंदगी में कभी न कभी तो ये सुना ही होगा कि, दो लोगों की लड़ाई में अक्सर तीसरा फायदा उठा लेता है अगर आप इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

इसमें दो हिरण बुरी तरह से लड़ते नजर आ रहे हैं। वह इस कदर गुत्थमगुत्था हैं कि उन्हें खतरे का आभास ही नहीं हुआ। उनके पास घासों के बीच एक तेंदुआ घात लगाए बैठा था। उसने मौके का सही फायदा उठाया, और ऐसे हमला किया कि तेजतर्रार हिरण भी उसकी पकड़ में आ गया।

दरअसल, तेंदुए ने इतनी फुर्ती से हमला किया कि हिरण भी कंफ्यूज हो गए कि भागे तो भागे किधर और इस बीच शिकारी ने उनमें से एक का काम तमाम कर दिया।

जब तेंदुए ने मौके पर मार दिया चौका

इस वीडियो में आप दो हिरण को आपस में लड़ते हुए देख सकते हैं। इसी दौरान एक तेंदुआ तेजी से आता है और एक हिरण को दबोच लेता है। एक हिरण वहां से गोली हो जाता है। हालांकि एक हिरण को बड़ी ही फुर्ती से तबोच लेता है, तेंदुए का भोजन बन जाता है।

हिरण को निपटाने के बाद तेंदुआ उसे घसीट कर सुरक्षित स्थान पर ले जाता है। इसी प्वाइंट पर यह वीडियो खत्म हो जाता है। बता दें, इस शॉकिंग वीडियो को X (पहले ट्विटर) पर @LatestKruger नाम के पेज से 15 सितंबर को पोस्ट किया गया।

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - तेंदुए ने आपस में लड़ते हिरणों को चौंका दिया! इस पोस्ट को अबतक सैकड़ों व्यूज मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है