बाइक का अगला टायर उठाकर स्टंट करना लड़के को पड़ा महंगा, छोटी सी गलती के कारण करवा लिया बड़ा नुकसान

स्टंट वीडियोज सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय है। जो सिर्फ इंटरनेट पर आ जाए, बाकी वायरल हो जाता है।
 

स्टंट वीडियोज सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय है। जो सिर्फ इंटरनेट पर आ जाए, बाकी वायरल हो जाता है। वास्तव में, स्टंट जैसे वीडियो लोगों का ध्यान खींचते हैं। हाल ही में इस सीरीज में एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जो हर किसी को पसंद है।

अगर सही मायने में देखा जाए तो आजकल युवाओं के बीच स्टंट का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. क्या बच्चे क्या हर कोई स्टंट कर अपने करतब दिखाकर सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है, लेकिन लोगों को ये समझना चाहिए की स्टंट दिखाना कोई बच्चों का खेल नहीं

इसके लिए काफी ज्यादा प्रैक्टिस की जरुरत होती है तब कहीं जाकर ऐसा स्टंट हो पाता है जिसे लोग पसंद करे, लेकिन कुछ लोग होते हैं कहीं भी कुछ भी कर स्टंट करना शुरू कर देते हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए जो अपने रुम में ही बाइक से स्टंट दिखाना शुरू कर देता है.

यहां देखिए वीडियो

allowfullscreen

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति अपनी बाइक का अगला चक्का उठाकर कमरे में स्टंट करना शुरू कर देता है, लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ता है, बाइक का अगला चक्का टीवी से टकरा जाता है, जिससे वह गिरकर टूट जाती है। अब भले ही वह इस कदम को दिखाकर प्रसिद्धि पाना चाहता हो, लेकिन वह नहीं जानता था कि यह कदम उसके लिए इतना महंगा होगा।

Diogo_grau062 नामक इंस्टाग्राम खाता इस वीडियो को शेयर करता है। इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं और दो लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही, इस पर टिप्पणी करने वाले लोगों का कहना है कि घर में इस तरह की कार्रवाई की अधिक जरूरत थी!