Love Affair News: 53 साल की उम्र में शादीशुदा महिला 18 साल के लड़के को दे बैठी अपना दिल, खुद से 35 साल छोटे से शादी करके एकदम खुश है महिला

जब लोग अपने रिश्तों में मिठास के बजाय कड़वाहट का अनुभव करने लगते हैं, तो वे अंततः अलग होने का फैसला करते हैं। इस तरह के ब्रेकअप के साथ होने वाली पीड़ा और दिल का दर्द केवल वे ही समझ सकते हैं। 
 

जब लोग अपने रिश्तों में मिठास के बजाय कड़वाहट का अनुभव करने लगते हैं, तो वे अंततः अलग होने का फैसला करते हैं। इस तरह के ब्रेकअप के साथ होने वाली पीड़ा और दिल का दर्द केवल वे ही समझ सकते हैं जिन्होंने इसे व्यक्तिगत रूप से सहन किया है।

यह जिंदगी का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण हिस्सा है। लेकिन अगर आपका हमसफर किसी छोटी उम्र के शख्स के लिए आपको छोड़ दे और एक चिट्ठी के जरिए बताए, तो कैसा महसूस करेंगे। ब्रिटेन में एक महिला ने अपनी 24 साल पुरानी शादी को तोड़ते हुए अपने से 18 साल छोटे लड़के के प्यार मे पड़कर उससे शादी कर ली।

इंग्लैंड की एक 53 वर्षीय महिला एन जॉनसन ने कबूल किया कि उसने अपनी शादी पॉल के साथ रहने के लिए समाप्त कर दी थी, जो उससे 18 साल छोटा था, जिससे वह ऑनलाइन मिली थी। हाल ही में उनसे मिलने के बावजूद, ऐन को जल्दी ही पॉल से प्यार हो गया।

अपने पिछले पति से तलाक के बाद, ऐन और पॉल ने तीन साल साथ रहने के बाद शादी कर ली। दो बच्चों की मां एन का कहना है कि पूर्व पति के साथ उनका रिलेशन एक फ्लैट मेट की तरह था। उन्हें इस बात का दुख है कि उनके बच्चे शादी में शामिल नहीं हुए।

महिला बताती है कि उम्र के अंतर के कारण वह पॉल से बात करने में हिचकती थी। लेकिन एक दिन जब पॉल ने उन्हें बाहों में भरा, तो जिंदगी में नयेपन का अहसास हुआ। इसके बाद हमने शादी कर ली। लेकिन एन के बच्चों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

ऐसे मिले थे दोनों

बात अक्टूबर 2012 की है, जब एन के बेटे आगे की पढ़ाई के लिए घर छोड़कर गए थे। इसी दौरान एन की मुलाकात पॉल से हुई। पॉल डिलीवरी ड्राइवर हैं। तब वे महज 30 साल के थे। पॉल भी शादीशुदा थे। तब उनकी दो साल की एक बेटी थी।

लेकिन एन से मुलाकात के छह महीने बाद ही उन्हें उनसे प्यार हो गया। इसके बाद एन ने अपने पति के लिए एक चिट्ठी छोड़ी। इसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं इस रिश्ते से खुश नहीं हूं। मैं आपको छोड़कर जा रही हूं। मुझे माफ करना।’

महिला ने फिर अपने दोनों बेटों को फोन पर इसकी जानकारी दी। तलाक के तीन साल बाद दिसंबर 2015 में एन और पॉल ने सगाई कर ली। महिला का कहना है कि वह अपने फैसले से खुश है।