माधुरी दीक्षित के लिए 55 साल की उम्र में छोटी ड़्रेस पहनना बन गया मुसीबत,  हज़ारों लोगों के बीच ड्रेंस ने करवा दी बेज्जती तो हिरोईन का मुंह हो गया शर्म से लाल

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी शानदार खूबसूरती और फैशन चॉइस की वजह से हमेशा लोगों की नजरों में रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी इन अभिनेत्रियों को अपने वार्डरोब मालफंक्शन के कारण शर्मनाक पलों...
 

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी शानदार खूबसूरती और फैशन चॉइस की वजह से हमेशा लोगों की नजरों में रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी इन अभिनेत्रियों को अपने वार्डरोब मालफंक्शन के कारण शर्मनाक पलों का सामना करना पड़ सकता है।

90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हाल ही में अपने वेस्टर्न ड्रेस की वजह से आए एक Oops मोमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में एक उच्च मानी जाने वाली अभिनेत्री हैं, जो अपनी शास्त्रीय अभिनय शैली और संस्कारी व्यवहार के लिए जानी जाती हैं।

55 साल की होने के बावजूद, वह वर्तमान में एक नया रूप धारण कर रही है, जो कि हमने उससे पहले जो कुछ भी देखा है, उससे बिल्कुल अलग है। हाल ही में, माधुरी विभिन्न टेलीविज़न शो में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं।

वायरल हुई माधुरी दीक्षित के उप्स मोमेंट की तस्वीरें

90 के दशक की प्रतिष्ठित अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की तस्वीर हाल ही में इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रही है। तस्वीर में उस पल को कैद किया गया है जहां 55 वर्षीय अभिनेत्री को दुर्भाग्य से वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा।

माधुरी दीक्षित पारंपरिक भारतीय पोशाक, जैसे साड़ियों, ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में अपनी उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध हैं। हालांकि, हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने ब्लू गाउन पहनना चुना जिससे उन्हें थोड़ी परेशानी हुई। इस घटना के बावजूद, माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा में एक प्रिय और प्रसिद्ध हस्ती बनी हुई हैं।

माधुरी दीक्षित को छोटे कपड़े पहनने के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन एक खास मौके पर उन्होंने एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए बेहद छोटी ड्रेस पहनने का फैसला किया। हालाँकि, इस फैसले के कारण उसके लिए शर्मनाक घटना हुई क्योंकि वह कुख्यात "ऊप्स मोमेंट" का शिकार हो गई।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए वार्डरोब मालफंक्शन का अनुभव होना कोई असामान्य बात नहीं है, लेकिन यह सुनकर आश्चर्य हुआ कि माधुरी दीक्षित को अपने पहनावे की वजह से इस तरह की परीक्षा से गुजरना पड़ा।

माधुरी का वर्क फ्रंट

जब माधुरी के पेशेवर प्रयासों की बात आती है, तो वह अतीत में कई रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रमों में जजों के पैनल में एक प्रमुख व्यक्ति रही हैं। हाल ही में, उसने अपनी वेब श्रृंखला 'द फेम गेम' में मेजबान की भूमिका निभाई है, जिसे अभी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। माधुरी के अलावा, इस शो में संजय कपूर और मानव कौल की प्रतिभाएं भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।