इस एक्टर के साथ किसिंग सीन करके खूब रोई थी माधुरी दीक्षित, आज भी उस दिन को याद करके करती है अफसोस

90 के दशक में माधुरी दीक्षित एक लोकप्रिय एक्ट्रेस थीं। माधुरी को उसके प्रशंसक भी "धक-धक गर्ल" कहते हैं। बात करें उनकी फिल्मों कि तो माधुरी ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।
 

90 के दशक में माधुरी दीक्षित एक लोकप्रिय एक्ट्रेस थीं। माधुरी को उसके प्रशंसक भी "धक-धक गर्ल" कहते हैं। बात करें उनकी फिल्मों कि तो माधुरी ने हम आपके हैं कौन, कोयला, खलनायक, साजन, बेटा, त्रिदेव और तेजाब जैसी फिल्मों में काम किया था।

हालाँकि, आज हम आपको माधुरी की एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक सीन के लिए एक्ट्रेस को बहुत पछतावा हुआ था। इस सीन के बाद भी बहुत कंट्रोवर्सी हुई। आइये पूरा मामला जानते हैं। 

विनोद खन्ना के साथ दिया था किसिंग सीन 

दरअसल, यह पूरा मामला साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ से जुड़ा है। इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में माधुरी और विनोद पर एक गरमा गरम किसिंग सीन भी फिल्माया गया था।

80 के दौर में ऐसा रेयर ही होता था कि कोई ए ग्रेड एक्ट्रेस इस तरह बड़े पर्दे पर यूं किसिंग सीन दे दे। हालांकि, माधुरी ने यह बोल्ड सीन दिया और फिल्म की रिलीज के बाद इस सीन के चलते खूब कंट्रोवर्सी भी हुई। 

माधुरी ने उठाया ये कदम

कहा जाता है कि इस घटना के बाद माधुरी बहुत दुखी हुईं थीं। माधुरी ने एक इंटरव्यू में खुलकर कहा कि वे उस समय इंडस्ट्री में नई थीं और उसके नियमों को नहीं जानती थीं। माधुरी ने कहा कि उन्हें ये नहीं पता था कि किसिंग सीन के लिए ना कहा जा सकता है।

वहीं, एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया था कि फिल्म में यह सीन ज़बरदस्ती डाला गया था। आपको बता दें कि फिल्म 'दयावान' के बाद माधुरी ने बड़े पर्दे पर फिर कभी किसिंग सीन नहीं दिया था।