Mahindra ने अपनी इस SUV गाड़ी की कीमतों में की बढ़ोतरी, अब गाड़ी लेने के लिए देने पड़ेंगे इतने हजार एक्स्ट्रा

महिंद्रा ने अपनी प्रसिद्ध एसयूवी थार की कीमतों में बढ़ोतरी की है। यह बढ़ोतरी 10,000 रुपये तक की है, जो चुनिंदा वैरिएंट्स पर लागू होती है। महिंद्रा थार के बेस-स्पेक LX हार्ड-टॉप पेट्रोल AT RWD, AX(O) हार्ड-टॉप डीजल...
 

महिंद्रा ने अपनी प्रसिद्ध एसयूवी थार की कीमतों में बढ़ोतरी की है। यह बढ़ोतरी 10,000 रुपये तक की है, जो चुनिंदा वैरिएंट्स पर लागू होती है। महिंद्रा थार के बेस-स्पेक LX हार्ड-टॉप पेट्रोल AT RWD, AX(O) हार्ड-टॉप डीजल MT RWD और LX हार्ड-टॉप डीजल MT RWD वैरिएंट्स की कीमतों में यह बढ़ोतरी देखी गई है।

अन्य वैरिएंट्स की कीमतें ज्योंकी त्यो बनी हुई हैं। महिंद्रा थार की कीमतों में बढ़ोतरी के बावजूद इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। इसकी पेंडिंग बुकिंग्स और ग्राहकों की बढ़ती मांग इस बात का प्रमाण हैं कि यह एसयूवी भारतीय बाजार में कितनी महत्वपूर्ण है।

महिंद्रा का फोकस अपने ग्राहकों की संतुष्टि पर है और वह उन्हें बेहतरीन प्रोडक्ट्स प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। थार की बढ़ती कीमतें और मांग इसे एक सफल और प्रिय एसयूवी बनाती हैं।

महिंद्रा थार की लेटेस्ट कीमतें

प्राइस हाइक के बाद महिंद्रा थार की कीमतें अब 11.35 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये तक हो गई हैं। ये कीमतें एक्स-शोरूम की हैं। AX(O) हार्ड-टॉप डीजल MT RWD और अर्थ एडिशन डीजल AT 4WD वैरिएंट्स की कीमतें क्रमशः 11.35 लाख रुपये और 17.60 लाख रुपये हैं। महिंद्रा थार के अन्य वैरिएंट्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

59,000 ऑर्डरों की डिलीवरी पेंडिंग

महिंद्रा ने बताया है कि थार की बुकिंग उसकी किसी भी एसयूवी की तुलना में दूसरी सबसे ज्यादा है। कंपनी को लगभग 59,000 बुकिंग मिली है, जिनकी डिलीवरी अभी भी पेंडिंग है। पेंडिंग बुकिंग में थार 4x4 और थार RWD दोनों वैरिएंट्स शामिल हैं। हालांकि महिंद्रा थार का वेटिंग पीरियड पिछले महीने से कम हुआ है। इस समय RWD वैरिएंट का वेटिंग पीरियड काफी ज्यादा है।

थार की लोकप्रियता और मांग

महिंद्रा थार अपनी दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक्स के कारण ग्राहकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। यह एसयूवी अपने ऑफ-रोड क्षमताओं और एडवेंचर लवर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन के रूप में जानी जाती है। थार के लेटेस्ट मॉडल्स में एडवांस फीचर्स और अपग्रेड्स शामिल किए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

महिंद्रा थार की विशेषताएँ

महिंद्रा थार में दमदार इंजन ऑप्शंस और 4x4 ड्राइव सिस्टम के साथ आती है, जो इसे किसी भी प्रकार के टेरेन पर चलाने के लिए सक्षम बनाती है। इसके इंटीरियर में मॉडर्न टेक्नोलॉजी और कम्फर्ट फीचर्स शामिल हैं, जो ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाते हैं। थार में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाएँ दी गई हैं।