मैं हूं बुल्ला और रखता हूँ खुल्ला वाले एक्टर का बदल चुका है पूरा लुक, ताज़ा तस्वीरों को देख आप भी नही कर पाएंगे आँखो पर यक़ीन

आप शायद मुकेश ऋषि को उनके नाम से नहीं जानते होंगे, लेकिन अगर आप बॉलीवुड के प्रसिद्ध विलेंस को पसंद करते हैं तो मुकेश का नाम इस लिस्ट में अवश्य होगा।
 

आप शायद मुकेश ऋषि को उनके नाम से नहीं जानते होंगे, लेकिन अगर आप बॉलीवुड के प्रसिद्ध विलेंस को पसंद करते हैं तो मुकेश का नाम इस लिस्ट में अवश्य होगा।

ये भी जानिए :पढ़े लिखे लोग भी नही जानते पराठे और पकौड़े को अंग्रेजी में क्या कहते है, छोटी लड़कियों ने बताया असली मतलब तो लोगों का हंसते हंसते दुखने लगा पेट

अपने नेगेटिव रोल्स से मुकेश ने हमेशा दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है। लेकिन सभी ने देखा होगा कि वे पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में नहीं हैं।

लेकिन वे पहले पंजाबी, तेलुगु, कन्नड़ और भोजपुरी फिल्मों में दिखाई देते थे। इससे पता चलता है कि मुकेश शायद बॉलीवुड में अब काम नहीं मिलेगा।

ये भी जानिए :बच्चो की जन्मदिन पार्टी में भाभियों के बीच शुरू हुआ डांस कंपीटिशन, बेशर्म होकर बच्चो के सामने किया ऐसा डांस की आपकी भी आंखे रह जाएगी खुली की खुली

2012 में रिलीज़ हुई फिल्म खिलाड़ी 786 में मुकेश ऋषि ने काम किया था। मुकेश ऋषि के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार, असिन और हिमेश रेशमिया भी नजर आए थे।

1 निभाए थे खूब नेगेटिव किरदार

मुकेश ने ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार ही निभाया है, क्योंकि उनका लंबा कद और मजबूत शरीर नेगेटिव किरदार को बेहतर बनाया है।

मुकेश ने न्यूजीलैंड में मॉडलिंग करके अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें हमेशा से बॉलीवुड में एक्टर का काम करना था।

इसके लिए वह न्यूजीलैंड से भारत आए और एक एक्टर बनने का सपना पाल लिया।हालाँकि मुकेश 60 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन आज भी वे इतने फिट हैं कि कोई उनकी उम्र का अनुमान नहीं लगा सकता।
आपने शायद मुकेश का प्रसिद्ध नारा “मेरा नाम है बुल्ला, रहता हूं खुल्ला” सुना होगा, जो एक समय में बहुत लोकप्रिय था।

2 इतने बदल गए अभिनेता

आज भी आप इन डायलॉगों को बार-बार सुनेंगे। मुकेश ने एक फिल्म में रंगा राव का किरदार निभाया था, जो बहुत लोकप्रिय हुआ था।
मुकेश ने जुड़वा और घटक जैसी फिल्मों में भी काम किया है, और आज भी लोगों ने उनका किरदार नहीं भूला है।

मुकेश को बालीवुड से दूर होने के बाद टीवी में काम करते देखा गया है।

फिलहाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो "पृथ्वी वल्लभ" में नजर आ रहे हैं। लेकिन मुकेश के प्रशंसक आज भी बॉलीवुड में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।