रात के अंधेरे में अर्जुन कपूर के घर से भीना पैंट पहने ही घर से निकली मलाइका अरोड़ा, जब लोगों ने उड़ाया तो हिरोईन का मुंह हो गया शर्म से लाल

अपने जीवन में एक कठिन अवधि के दौरान, उर्फी को अपने परिवार से कोई समर्थन नहीं मिला और वह जिस स्थिति में थी,
 

अपने जीवन में एक कठिन अवधि के दौरान, उर्फी को अपने परिवार से कोई समर्थन नहीं मिला और वह जिस स्थिति में थी, उसके लिए उसे दोषी ठहराया गया। उसे उसके पिता द्वारा दो साल तक शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का भी सामना करना पड़ा, इस हद तक कि अब वह नहीं रही।

अपना नाम याद किया। दूसरों से प्राप्त अपमानजनक नामों और अपमानों ने उनके लिए खुद के लिए बोलना असंभव बना दिया, और 17 साल तक उनका मानना ​​था कि महिलाओं को खुद को अभिव्यक्त करने की अनुमति नहीं थी। घर छोड़ने के बाद ही उसने जीवित रहना सीखा और आखिरकार उसे अपनी आवाज मिली। उर्फी अपनी आशा व्यक्त करती है कि किसी और लड़की को उस तरह के संघर्षों को नहीं सहना पड़ेगा जैसा उसने किया।

मलाइका अरोड़ा से जुड़े लोगों ने अभिनेत्री के आकर्षक लुक के कारण सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिससे व्यापक चर्चा हुई है और उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री को एक आउटिंग के बाद देर रात अपने घर से निकलते हुए देखा गया था, और जल्दबाजी में अपने वाहन से उतरते हुए दिखाई दी।

वर्तमान परिस्थितियों के आलोक में, यह स्पष्ट है कि मलाइका अरोड़ा, अभिनेत्री, एक फोटो शूट में भाग लेने के लिए अनिच्छुक हैं, क्योंकि उन्हें अपने पहनावे को समायोजित करते हुए और अपने निवास से अपने प्रस्थान को जल्दी करते हुए देखा गया है। हालांकि उनकी आकर्षक सुंदरता के लिए प्रसिद्ध, सुश्री अरोड़ा को चित्रित करने वाले एक वीडियो ने वर्तमान में काफी चर्चा छेड़ दी