बेटे के साथ घूमने की जल्दी में घर से बिना पेट पहने निकली मलाइका अरोड़ा, जब बूढ़े लोगो ने उड़ाया मजाक तो शर्मिंदा हुई हीरोयन

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के प्रति प्रतिबद्धता अटूट है, जो निस्संदेह 48 साल की उम्र में भी उनकी युवा और तेजस्वी उपस्थिति के पीछे का प्रमुख कारण है। उनकी सुंदरता कुछ ऐसी है जिससे हर कोई मुग्ध है।
 

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के प्रति प्रतिबद्धता अटूट है, जो निस्संदेह 48 साल की उम्र में भी उनकी युवा और तेजस्वी उपस्थिति के पीछे का प्रमुख कारण है। उनकी सुंदरता कुछ ऐसी है जिससे हर कोई मुग्ध है। हालाँकि, उन्हें कभी-कभी अपने आउटफिट विकल्पों के लिए ऑनलाइन आलोचना का खामियाजा भुगतना पड़ता है।

मलाइका अरोड़ा बिना पैंट पहनें हुईं स्पॉट

मलाइका अरोड़ा अक्सर देखी जाने वाली अभिनेत्री हैं जो अक्सर कैमरे के सामने दिखाई देती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पार्टियों में शामिल होने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में उन्हें अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ देखा गया। लंच आउटिंग के दौरान मलाइका ने पैंट न पहनकर बोल्ड और सेक्सी लुक चुना. दुर्भाग्य से, इस निर्णय के कारण उन्हें ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट में आईं नजर

मलाइका अरोड़ा ने एक ढीली-ढाली शर्ट पहनी थी जो नीले और सफेद रंग के संयोजन में आकर्षक धारियों से सजी हुई थी। बल्कि अपरंपरागत रूप से, बॉलीवुड डीवा ने अपने निचले आधे हिस्से को खाली छोड़ दिया।

एक जोड़ी पैंट छोड़ने का विकल्प चुना। अपने फैशन-फ़ॉरवर्ड पहनावे को पूरा करने के लिए, अरोड़ा ने एक कुरकुरी सफेद टोपी पहनी थी जो शर्ट को पूरी तरह से पूरक करती थी।

मलाइका का वीडियो हुआ वायरल

एक लोकप्रिय अभिनेत्री के लंच डेट के वीडियो ने सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें एक उपयोगकर्ता ने ट्रोलिंग अभियान शुरू करने का अवसर लिया है।

उपयोगकर्ता ने यह सुझाव देते हुए टिप्पणियां कीं कि अभिनेत्री को इस बात का ज्ञान नहीं है कि उचित तरीके से कैसे कपड़े पहने जाएं, और यहां तक ​​कहा कि वह पैंट पहनना भूल गई थी।

अन्य उपयोगकर्ताओं ने इसी तरह की टिप्पणियां कीं, कुछ ने उसके कथित प्रेमी की शर्ट पहनने के लिए उसका मजाक उड़ाया।

नकारात्मक टिप्पणियों के बावजूद, अभिनेत्री अपने स्टाइल विकल्पों के साथ प्रयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है और साक्षात्कारों में यह स्पष्ट कर चुकी है कि वह सोशल मीडिया की आलोचनाओं को प्रभावित नहीं होने देती है।

अर्जुन कपुर को कर रहीं हैं डेट

2017 में अरबाज खान से तलाक के बाद, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक रिश्ते में रही हैं। उम्र के अंतर के बावजूद अर्जुन मलाइका के प्रति बेहद चौकस और बिंदास हैं।

उनका एक-दूसरे के लिए प्यार और स्नेह सभी के सामने साफ नजर आ रहा है। हालांकि मलाइका वर्तमान में फिल्मों में सक्रिय रूप से काम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत व्यस्त और सक्रिय रहती हैं।