अर्जुन कपूर की छोटी भाभी के ग्लैमरस के आगे पानी भरती है मलाइका अरोड़ा, दूसरी बार मां बनने के बाद भी फ़िगर देख मलाइका को होती है जलन

यह मानना पड़ेगा कि बीटाउन के कुछ परिवारों के जीन्स ही इतने सुंदर और स्टाइलिश हैं कि वे दूसरों पर आराम से भारी हैं। अर्जुन कपूर की कजिन मोहित मारवाह भी इसी तरह है।
 

यह मानना पड़ेगा कि बीटाउन के कुछ परिवारों के जीन्स ही इतने सुंदर और स्टाइलिश हैं कि वे दूसरों पर आराम से भारी हैं। अर्जुन कपूर की कजिन मोहित मारवाह भी इसी तरह है। उनकी पत्नी, हालांकि, उनसे अधिक सुंदर और स्टनिंग हैं।

ये स्टाइलिस्ट और मारवाह खानदान की बहू, जो हाल ही में दूसरी बार मां बनी है, हर कपड़े में इतनी स्टनिंग लगती है कि लोग उनकी खूबसूरती और ग्लैमर का कायल हो जाते हैं। 

बेबी बंप के साथ रैंप वॉक किया

हेविली प्रेगनेंट होने पर भी अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को आश्चर्यचकित करती थीं। मिसिस मारवाह ने रैंप वॉक तक किया था, जिसके लिए उन्होंने रूश्ड पैटर्न वाले शिमरी स्कर्ट-टॉप वेअर पहने हुए थे। वहीं, उनके कर्धनी रूप और लंबे बाल उन्हें अधिक अट्रैक्टिव बना रहे थे। अंतराका रैंप वॉक अब टॉक ऑफ द टाउन कहलाता है।

पीली ड्रेस पहन फ्लॉन्ट की अपनी क्लासिट ब्यूटी

ये तस्वीरें भी प्रेग्नेंसी के दौरान ली गईं। यह पीला रंग का लेयर्ड लॉन्ग टेल गाउन उनकी पुरानी खूबसूरती को उभारता नजर आया। वहीं, हाथ में दिखा Dior का महंगा बैग, अपीयरेंस को भी महंगा बनाता था।

गर्भवती होते हुए भी इंजॉय किए बीच हॉलिडे

अंतरा दूसरी प्रेग्नेंसी से गुजर रही थीं, लेकिन उन्होंने यात्रा करना जारी रखा। ये दोनों बार-बार मालदीव और गोवा में बीच हॉलिडे बिताने गए। उस समय भी अंतरा मारवाह के कपड़े और अतिरिक्त शैली प्रशंसा के काबिल रहे।

स्टाइलिस्ट अंतरा की फैशन पर जबरदस्त पकड़

अंतरा मारवाह का फैशन पर जबरदस्त पकड़ देखने को मिलता है, क्योंकि वे खुद भी एक स्टाइलिस्ट हैं। साथ ही, चित्रों में इस बाला के स्लिट डीटेल वाले सुंदर क्लोद भी इसका संकेत देते हैं।

बोल्ड नेकलाइन से नहीं परहेज

ये खूबसूरत बाला अपने दिखने में कुछ बोल्डनेस जोड़ने से भी नहीं हिचकिचाती। इस चित्र में भी इसका उदाहरण है। वह पिंक कलर का डीप नेकलाइन वाला पावरसूट पहनी दिखती है, जबकि बैकलेस ड्रेस में वह टोन्ड पीठे फ्लॉन्ट करती है।

भारतीय वस्त्रों में भी बहुत सुंदर लगती

अंतरा वेस्टर्न ही नहीं बल्कि भारतीय वस्त्रों में भी बहुत सुंदर लगती हैं। लेकिन इसके बावजूद, ये फैशन लवर इन कपड़ों में ट्रेंडी स्टाइल को शामिल करना नहीं भूलती है।