मलाइका अरोड़ा ने जिम की टाइट ड्रेस में करवाई बेज्जती, कैमरे के सामने ही दिखने लगा शरीर का ये ख़ास अंग

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह सिनेमा जगत की सबसे फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं।
 

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह सिनेमा जगत की सबसे फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उन्हे जिम के बाहर अक्सर देखा जाता है और अपनी खूबसूरती और आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती है।

मलाइका को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके चलते वह चर्चा में आई थी। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में मलाइका एक बहुत छोटे जिम ड्रेस में दिखती है। जो उसे कंफर्टेबल नहीं लगता है। जिससे उप्स मोमेंट का शिकार हो गया।

अपने कपड़े को लेकर असहज हुईं मलाइका

पैपराजी ने मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर देखा, वह बहुत ही शॉर्ट ड्रेस में थी। वह मैचिंग शार्ट्स और येलो कलर टैंक टॉप में दिखाई दी। इस कपड़े के साथ उन्होंने पोलो कैप पहन रखा था। वह अपने आउटफिट को लेकर अनकंफरटेबल हो गईं, जब पैपराजी ने उन पर देखा। जिससे वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

जैसे की आप जानते है मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, लेकिन वह अपने निजी जीवन की वजह से भी काफी चर्चा में रहती है। वह अपने इंस्टाग्राम खाते पर लगातार फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है।

जिसे उसके प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। तो वहीं, वह अपने कपड़े के कारण भी बहुत ट्रोल होती है। मलाइका को जिम के बाहर अक्सर देखा जाता है। उस दौरान उप्स मोमेंट भी शिकार हो जाते हैं।

डक वॉक के नाम से जानी जाती हैं मलाइका

मलाइका को जिम के बाहर अक्सर देखा जाता है, और हर कोई उनका मजाक उड़ाता है क्योंकि वह ऐसा करती है। डक वॉक नामक लोग मलाइका की चाल को मजाक उड़ाते हैं। हांलाकि मलाइका अपने काम में लगी रहती है और इन बातों से परेशान नहीं होती।