अर्जुन कपूर की बहन पर हुआ मलाइका अरोड़ा की संगत का असर, होट फ़िगर दिखाया तो लोगों की टपकने लगी लार

बॉलीवुड के दो लोकप्रिय सितारों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अक्सर मीडिया में एक जोड़े के रूप में उल्लेख किया जाता है, और उनकी प्रेम कहानी प्रशंसकों के बीच रुचि का विषय है।
 

बॉलीवुड के दो लोकप्रिय सितारों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अक्सर मीडिया में एक जोड़े के रूप में उल्लेख किया जाता है, और उनकी प्रेम कहानी प्रशंसकों के बीच रुचि का विषय है।

साथ ही अर्जुन कपूर की बहन अंशुला भी अक्सर चर्चा में रहती हैं, जिससे कपूर परिवार का ध्यान खींचा जाता है। हाल ही में अंशुला की भड़काऊ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इसने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Anshula Kapoor ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वह अपनी उल्लेखनीय वजन घटाने की यात्रा को प्रदर्शित करते हुए कई तस्वीरें साझा कर रही हैं।

हाल ही में अंशुला ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिससे उनके फैन्स हैरान रह गए। फोटो में वह एक शानदार ऑफ-शोल्डर ब्लैक आउटफिट पहने हुए देखी जा सकती हैं, जिसने उनकी टोन्ड फिजिक को पूरी तरह से निखार दिया है।

उन्होंने स्टाइलिश बूट्स की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनके प्रशंसक तस्वीर में उनकी सुंदरता और स्टाइल की प्रशंसा किए बिना नहीं रह सके।

मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ कंपेयर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अपने कर्ली हेयरस्टाइल, रेड लिपस्टिक और ईयररिंग्स के साथ काफी स्टनिंग लग रही थीं, जिससे उनका लुक कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रहा था। जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की, तो उनके प्रशंसकों ने टिप्पणी की और उनकी तुलना अर्जुन की प्रेमिका मलाइका अरोड़ा से की।

तारीफों की झड़ी लग गई, क्योंकि अंशुला के फॉलोअर्स ने उनके गॉर्जियस लुक्स और कॉन्फिडेंट अंदाज के लिए उनकी तारीफ की। यह स्पष्ट था कि अंशुला ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के दिलों में एक छाप छोड़ी थी, जो उनकी शानदार उपस्थिति के लिए पर्याप्त नहीं थे।

एक यूजर के मुताबिक, मलाइका अंशुला कपूर जितनी प्रभावशाली नहीं हैं, जिन्हें इस समय सोशल मीडिया पर व्यापक प्रशंसा मिल रही है। अंशुला, जो अर्जुन कपूर की बहन हैं, कई तस्वीरों और पोस्ट का विषय रही हैं जो वायरल हो गई हैं।

उनकी लोकप्रियता को सोशल मीडिया पर उनकी सक्रिय उपस्थिति से मदद मिली है, जहां उन्होंने प्रभावशाली 646k फॉलोअर्स बनाए हैं। अंशुला के फैंस उनके नए अपडेट और पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।