पैपराजी के सामने स्टाइल मारने के चक्कर में सरकी मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, हज़ारों लोगों के सामने ही दिखा दिया ख़ास अंग तो स्माईल करके गालती छिपाने की नाकाम कोशिश

फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा आने वाले समय में सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके स्टाइल और फिटनेस रूटीन की बेदाग समझ ने कई लोगों की प्रशंसा हासिल की है।
 

फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा आने वाले समय में सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके स्टाइल और फिटनेस रूटीन की बेदाग समझ ने कई लोगों की प्रशंसा हासिल की है। 48 साल की होने के बावजूद, मलाइका की उपस्थिति ग्लैमर और आत्मविश्वास से भरी हुई है।

जो उन सभी को प्रभावित करती है जो उस पर नज़र रखते हैं। यह विश्वास करना कठिन है कि कोई अपनी उम्र में इतना युवा और साहसी दिख सकता है। जब लोग सोशल मीडिया पर उनके सामने आते हैं, तो उनकी आहें सुनाई देती हैं।

हालाँकि, ऐसा लगता है कि वह शर्मनाक क्षणों से भी प्रतिरक्षित नहीं है। हाल ही में, मलाइका को करीना और अमृता अरोड़ा के साथ स्पॉट किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्हें एक ऊप्स मोमेंट का अनुभव हुआ, जिससे वह खुद को बेहोश महसूस करने लगीं।

Malaika Arora हुई उप्स मोमेंट की शिकार

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्रियों मलाइका और अमृता को अरोड़ा और करीना कपूर के साथ पोज़ देते हुए देखा गया, जिनमें से सभी अविश्वसनीय रूप से स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थीं। जब तीनों एक साथ खड़े थे, मलाइका ने दुर्भाग्य से एक शर्मनाक "उफ़" पल का अनुभव किया।

इतना सब कुछ होने के बाद भी वह ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान अमृता ने पीले रंग का खूबसूरत टॉप पहना था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। मलाइका को कार में बैठने के दौरान शर्मनाक पल का अनुभव हुआ, जो तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दुर्भाग्य से, इसके परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यह स्पष्ट था कि वह अपनी पोशाक के बारे में आत्म-जागरूक महसूस कर रही थी और उसे समायोजित करती रही, फिर भी वह ऑनलाइन आलोचना का निशाना बनी।

Arjun Kapoor के साथ है रिलेशनशिप

यह बात जगजाहिर है कि मलाइका अरोड़ा अपने से छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। वे अब कई सालों से प्यार में हैं और वर्तमान में साथ रह रहे हैं। इस कपल को अक्सर पब्लिकली एक साथ स्पॉट किया जाता है।

उम्र के अंतर के बावजूद, अर्जुन कपूर अपनी महिला प्रेम के प्रति बहुत चौकस और विचारशील होने के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर अपने मजबूत बंधन को प्रदर्शित करते हुए साथ में अपनी तस्वीरें साझा करते हैं।