भरी महफ़िल में स्टाइल मारने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा का सरक गया गाउन, ये नजारा देख अर्जुन कपूर का मुंह हो गया शर्म से लाल

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो बहुत स्वस्थ और फिट होने के लिए जानी जाती हैं।
 

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो बहुत स्वस्थ और फिट होने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर लोग अक्सर बात करते हैं कि वह कैसी दिखती हैं। दुर्भाग्य से, कुछ लोग उसके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के बारे में घटिया बातें कहते हैं और इससे लोग उसके बारे में और भी अधिक बातें करने लगते हैं।

एक महिला थी जो वास्तव में आरामदायक कपड़े पहनती थी, लेकिन कभी-कभी वे गलती से बहुत अधिक त्वचा दिखा सकती हैं। उनके साथ ऐसा तब हुआ जब उन्होंने एक पार्टी में बिना बाजू की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। सभी ने सोचा कि वह वास्तव में सुंदर लग रही थी, लेकिन उसकी पोशाक गलती से फिसल गई और वह जितना चाहती थी उससे कहीं अधिक दिखा।

मलाइका की खूबसूरती ने खींचा सबका ध्यान

मलाइका 2020 में एक बड़े ब्यूटी कॉन्टेस्ट में गई थीं। उन्होंने खूबसूरत ड्रेस और शूज पहने थे। बहुत से लोगों ने सोचा कि वह वास्तव में अच्छी लग रही थी। लेकिन जब वह वहां थी तो उसके साथ कुछ बुरा हुआ।

मलाइका एक फैंसी कालीन पर चली गईं और एक पल ऐसा आया जहां कुछ गलत हो गया। लोग इसका एक वीडियो ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने पूर्व पति अरबाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उसने कहा कि वे अभी भी अच्छी तरह से साथ हैं, भले ही वे अब शादी नहीं कर रहे हैं, और वे दोनों अब खुश और होशियार हैं।

मलाइका अपने लिए महत्वपूर्ण किसी व्यक्ति से बात करती है और अपने जीवन में अच्छी चीजें होने के लिए कहती है ताकि वह खुश रह सके। वह किसी और से शादी करती थी, लेकिन अब वह अपने से उम्र में बड़े अर्जुन नाम के शख्स को डेट कर रही है। वे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यह दिखाता है।