अरबाज खान से उम्र में 20 साल छोटी है उनकी विदेशी गर्लफ़्रेंड, कर्वी फ़िगर और होटनेस को देख मलाइका अरोड़ा को होती है जलन

22 साल छोटी अरबाज खान की Gf, कर्वी फिगर और हॉटनेस मलाइका को पानी पिलाती है जब नामी सितारों ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ा है, तो वह लंबे समय तक चर्चा में रहे हैं।
 

22 साल छोटी अरबाज खान की Gf, कर्वी फिगर और हॉटनेस मलाइका को पानी पिलाती है जब नामी सितारों ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ा है, तो वह लंबे समय तक चर्चा में रहे हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी ऐसे ही संबंधों में हैं। 2017 में इन दोनों ने हमेशा के लिए अलग हो गए और उसके बाद आज अलग-अलग जिंदगी जी रहे हैं।

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक रिश्ता बनाया था. पिछले छह साल से वह उनके साथ ही नजर आ रही है। अरबाज खान ने 2022 की शुरुआत में मलाइका से 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी की है।

अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया दिखती है बेहद खूबसूरत

इन दिनों, बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ी जॉर्जिया और अरबाज खान अपनी सुंदरता से लोगों का दिल जीत रहे हैं। जब भी दोनों को एक साथ देखा जाता है, हर कोई उनकी बहुत प्रशंसा करता है और कहता है कि अरबाज खान खुद को जॉर्जिया से एक प्रेमिका मिलने से खुश हो जाएगा।

आपको बता दें कि अरबाज खान की उम्र 55 वर्ष है, जबकि उनकी प्रेमिका 33 वर्ष है, और उम्र में 22 वर्ष का अंतर होने के बावजूद उनका रिश्ता बेहद सुंदर है। हम आपको बताते हैं कि मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान की नई प्रेमिका, फिगर के मामले में भी चार कदम आगे है, जैसा कि उनकी हालिया शेयर की गई तस्वीरों में स्पष्ट है।

जॉर्जिया की हॉटनेस और कर्वी फिगर मलाइका को पिलाता है पानी

जब मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान का साथ छोड़ दिया, तो वह लंबे समय तक अकेले रहती थी। हाल ही में, इस अभिनेता की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी सुंदर प्रेमिका जॉर्जिया के साथ समय बिताते हुए दिखाई देता है। आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी एक विदेशी मूल की है और मलाइका को हर मामले में पीछे छोड़ती है।

जॉर्जिया एंड्रियानी, मलाइका की तरह, जिम में बहुत पसीना बहाती है, यही कारण है कि उनका खूबसूरत शरीर है। जिसने भी जॉर्जिया एंड्रियानी की सुंदरता को देखा है, उसे लगता है कि अरबाज ने मलाइका को छोड़कर एक सुंदर हसीना को अपनी प्रेमिका बनाया है।