सड़क पर बुलेट दौड़ाते हुए बीयर पीना शख्स को पड़ गया महंगा, पुलिस ने बिना हेलमेट से लेकर इन चीजों को मिलाकर बना दिया 31 हजार का चालान

नौजवानों को करतब करते हुए आपने शायद बहुत बार देखा होगा। हर रोज सोशल मिडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें कोई लड़का स्टाइल में बाइक चला रहा है या बाइक चलाते हुए डांस कर रहा है।
 

नौजवानों को करतब करते हुए आपने शायद बहुत बार देखा होगा। हर रोज सोशल मिडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें कोई लड़का स्टाइल में बाइक चला रहा है या बाइक चलाते हुए डांस कर रहा है। ऐसे वीडियो अक्सर वायरल होते हैं।

ऐसे ही गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स बुलेट पर बैठा है और बीयर पी रहा है। यानी बुलेट चलाते हुए बियर पीते जा रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसने हेलमेट भी नहीं लगाया है।

इस वीडियो में एक गाना भी बैकग्राउंड में चल रहा है। अब अगर इस वीडियो की बात करें तो यह एक्सप्रेस-वे पर मसूरी क्षेत्र का है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहन संचालन प्रतिबंधित हैं। अब इस हिसाब से देखा जाए तो इस शख्स ने 3 कानूनों का उल्लंघन किया है।

पहला नो एंट्री में वाहन, दूसरा हेलमेट नहीं लगाना और तीसरा बीयर पीते हुए वाहन चलाना। इसके बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई और बुलेट का 31 हजार रुपये का चालान काट दिया।

मिली जानकारी के अनुसार यह बुलेट बाइक गाजियाबाद में असालतपुर जाटव बस्ती निवासी अभिषेक के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने उसे ऑनलाइन चालान काटकर भेज दिया है। इस मामले को लेकर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने ट्वीट किया और कहा कि इस मामले की विधिक कार्रवाई थाना मसूरी पुलिस के द्वारा की जा रही है। 

वहीं संभावना है कि जल्द ही बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वैसे यह पहली बार नहीं है जब ऐसे वीडिया वायरल हुआ है। आजकल आपको सोशल मिडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिनमें युवा नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं।

हालांकि पुलिस हर बार हिदायत देती है कि अपनी सुरक्षा के लिए ऐसी हरकत न करें। फिर भी आज के युवा हीरोगिरी के चक्कर में स्टंट करते हैं, जिसके चलते कई बार भारी नुकसान भी उठाते हैं। veriynt