दोस्त का दिया हुआ नया कच्छा पहनकर स्विमिंग पूल में उतरा शख़्स, कुछ देर बाद हुई ऐसी गड़बड़ की पानी में तैरते वक्त शख़्स का अंडरवियर हुआ ग़ायब

दोस्तों का संबंध बहुत मनोरंजक होता है। ये भी आपस में सुख-दुःख बाँटते हैं। साथ ही एक दूसरे को भी परेशान करते हैं। जब हम ऐसी बातें अपने भाई-बहन, माता-पिता या संपर्कियों को नहीं बता पाते, तो दोस्तों को बताना बहुत आसान है।
 

दोस्तों का संबंध बहुत मनोरंजक होता है। ये भी आपस में सुख-दुःख बाँटते हैं। साथ ही एक दूसरे को भी परेशान करते हैं। जब हम ऐसी बातें अपने भाई-बहन, माता-पिता या संपर्कियों को नहीं बता पाते, तो दोस्तों को बताना बहुत आसान है। दोस्ती का रिश्ता व्यक्ति अपने विवेक से चुनता है।

प्रिय दोस्त मिलने पर जीवन के कई पड़ाव आसान हो जाते हैं। लेकिन दोस्ती में नोकझोक नहीं होती तो मजा नहीं आता। दो दोस्तों के बीच हुई एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक दोस्त ने इसमें दूसरे पर प्रैंक किया।

ये भी पढिए :- Hyundai की इस गाड़ी ने Tata Punch की कर दी खटिया खड़ी, बिक्री बढ़ाने के लिए ये नया फीचर देगी कंपनी

36 वर्षीय ग्राहम ने अपने 46 वर्षीय दोस्त डैरेन को स्विमिंग पूल में उतरने से पहले बॉक्सर दे दिया। डैरेन ने भी पूल में उतरने से पहले उसी बॉक्सर को पहना। लेकिन वह शर्म से पानी में उतर गया। उसने कभी नहीं सोचा था कि उसका जिगरी दोस्त उसे ऐसा मजाक बनाएगा।

पहना दिया गायब होने वाला कच्छा

यह मामला ब्रिटेन में है। दोनों दोस्त यहां बेनीडोर्म होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती करने गए। डैरेन को भी नहीं पता था कि उसके साथ क्या होने वाला था। वह पूल में उतरने की तैयारी कर रहा था। उस समय, उसके दोस्त ग्राहम ने उसे एक बॉक्सर दिया।

डैरेन को बॉक्सर का रंग थोड़ा अजीब लगा, लेकिन दोस्ती में उसने इसे पहनने का निर्णय लिया। गिफ्ट में मिला हुआ बॉक्सर पहनकर पूल में उतर गया। लेकिन इसके बाद उसका कच्छा अचानक गायब हो गया।

पानी में घुल गया पैंट 

इस प्रैंक वीडियो को अभी तक साढ़े तीन लाख बार देखा गया है। वास्तव में, ग्रैहम ने डैरेन को पानी में घुलने वाले बॉक्सर पहनाया था। ये कपड़े की तरह दिखता है, लेकिन पानी के संपर्क में आने पर घुल जाता है।

इसलिए जब डैरेन पानी में उतरा, तो उसकी पैंट घुल गई, जिससे वह न्यूड हो गया। डैरेन का दोस्त ग्राहम अपनी गायब होती पैंट का वीडियो बना रहा था। मित्रों का ये प्रैंक वीडियो बहुत मजेदार था।