बंदे ने अपनी गर्लफ़्रेंड को अनोखे तरीक़े से प्रपोज करने के लिए एक लाख में उड़ा दिए 9 लाख, सरप्राइज़ को देख लड़की का था कुछ ऐसा रिएक्शन

जहां कई लोग अपने प्रिय को प्रपोज करने के लिए गुलाब का फूल चुनते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो आदर्श से विचलित हो जाते हैं।
 

जहां कई लोग अपने प्रिय को प्रपोज करने के लिए गुलाब का फूल चुनते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो आदर्श से विचलित हो जाते हैं। इस मामले में, हाल ही में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इज़हार करने के लिए एक ही शाम में 9 लाख रुपये खर्च कर दिए।

जैसा कि मेट्रो न्यूज द्वारा रिपोर्ट किया गया है, विचाराधीन व्यक्ति ने विशेष रूप से एक शाम के लिए द सेवॉय होटल में उपलब्ध अमूल्य आवास को पट्टे पर दिया है। यह उल्लेखनीय है कि जोश ने इस प्रतिष्ठान में अपनी पत्नी सारा को प्रस्तावित किया है, क्योंकि लंदन स्थित इस प्रतिष्ठित स्थल पर प्रतिज्ञा लेने की उनकी लंबे समय से इच्छा रही है। यह उल्लेख करना उचित है कि द सेवॉय होटल को व्यापक रूप से शहर के सबसे शानदार होटलों में से एक माना जाता है।

लोग हो गए शॉक्ड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ट्विटर पर लोगों को यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ कि भाई बंदे ने एक रात के लिए 10,000 यूरो खर्च किए। एक बॉलीवुड फिल्म की याद दिलाने वाले एक रोमांटिक इशारे में, जोश ने सारा को प्रस्ताव दिया, और उसने स्वीकार कर लिया। एक टिप्पणीकार ने व्यय पर भ्रम व्यक्त किया, यह मानते हुए कि इस तरह की राशि के साथ एक पूरे वर्ष थाईलैंड में रह सकता है। भाई, इस भव्य प्रस्ताव पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है?