भारत के इन शहरों की शादीशुदा महिलाएं बेवफ़ाई करने के मामले में है सबसे आगे, पति और परिवार को उल्लू बनाकर कुंवारे लड़कों के साथ बना रही संबंध, नई रिपोर्ट में हुआ चौंका देने वाला खुलासा

एक करोड़ नाखुश शादीशुदा लोगों में से 20 लाख भारतीय इसके यूजर्स हैं। कंपनी ने कहा कि सितंबर 2022 से अब तक ग्लीडेन ऐप के यूजर्स में लगभग 11% की वृद्धि हुई है।
 

आज Gleeden, एक फ्रांसीसी एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग ऐप, के कुल 10 मिलियन यूजर्स हैं। कुल एक करोड़ नाखुश शादीशुदा लोगों में से 20 लाख भारतीय इसके यूजर्स हैं। कंपनी ने कहा कि सितंबर 2022 से अब तक ग्लीडेन ऐप के यूजर्स में लगभग 11% की वृद्धि हुई है।

इसका अर्थ है कि शादी के बाद डेटिंग एप की लोकप्रियता भारत में तेजी से बढ़ी है। ग्लीडेन के 66% यूजर्स टियर-1 शहरों (दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता) से हैं। यही नहीं, 34% यूजर्स टियर-2 या टियर-3 शहरों से हैं, जैसे मेरठ, लखनऊ, भोपाल, हैदराबाद और नागपुर जैसे शहरों से है।

इस ऐप के यूजर्स में से अधिकांश मैनेजर, इंजीनियर, डॉक्टर जैसे पदों पर काम करने वाले लोग भी शामिल हैं। हालांकि यह भी बहुत हैरान करने वाला है कि अधिकांश यूजर्स मे घरेलू काम करने वाली महिलाएं शामिल हैं।

शादीशुदा महिलाओं को तैयार किया गया

इन आंकड़ों को देखकर आप समझ गए होंगे कि भारतीयों में अतिरिक्त मूल्य डेटिंग ऐप काफी लोकप्रिय है। ये प्रयोगकर्ता निश्चित रूप से शादीशुदा जीवन से खुश नहीं हैं। यह ऐप कहता है कि यह सिर्फ शादीशुदा महिलाओं के लिए बनाया गया है।

यह ऐप शादीशुदा महिलाओं के अतिरिक्त मैरिटल डेटिंग को देखकर बनाया गया था, लेकिन 2019 में एक कंपनी ने एक चौंकाने वाली रिपोर्ट दी। हम अब आपको जो बताने जा रहे हैं, उससे बहुत से लोग सहमत नहीं होंगे। लेकिन इस ऐप के सर्वे के अनुसार बहुत सी शादीशुदा महिलाएं अपने पार्टनर को धोखा देती हैं।

Gloeden ऐप ने अपने यूजर्स से कुछ प्रश्न पूछे, जिसके आधार पर एक रिपोर्ट बनाई गई। इसके अनुसार बेंगलुरु, मुंबई और कोलकाता की महिलाएं अपने पति को धोखा देने में सबसे आगे हैं।

इस कारण शादीशुदा महिलाएं देती है धोखा

Sarve में शामिल 77 प्रतिशत विवाहित महिलाओं का मानना है कि शादी के बाद अपने पति को धोखा देने की कोशिश का कारण "बोरियत" है। 31 प्रतिशत विवाहित महिलाओं ने स्वीकार किया कि उनके विवाहेतर संबंध अधिकतर उन पुरुषों से थे जिन्हें वे जानते थे। साथ ही, सर्वे ने पाया कि 52 प्रतिशत महिलाएं और 57 प्रतिशत पुरुष अपने पार्टनर को धोखा देते हैं।