शादीशुदा महिलाएं हर रात को चोरी छिपे गूगल पर ये चीजें करती है सर्च, सर्च हिस्ट्री की रिपोर्ट्स सामने आई तो सबके उड़े होश

हमारे हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब अगर किसी के पास है, तो वो गूगल है। हर कोई अपनी शंकाओं के निवारण के लिए गूगल की मदद लेता है। वैसे तो आपके पास अपनी सर्च हिस्ट्री को मिटाने का ऑप्शन होता है। 
 

हमारे हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब अगर किसी के पास है, तो वो गूगल है। हर कोई अपनी शंकाओं के निवारण के लिए गूगल की मदद लेता है। वैसे तो आपके पास अपनी सर्च हिस्ट्री को मिटाने का ऑप्शन होता है लेकिन कहीं न कहीं,हमारी हर सर्च गूगल पर सेव जरूर हो जाती है।

हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। इस सवाल के रिजल्ट ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं आखिर गूगल पर क्या सर्च करती हैं...

शादीशुदा महिलाएं पति के बारे में ये करती हैं सर्च 

Google के डेटा के हिसाब से शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा ये सर्च करती हैं कि ये कैसे पता करें कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है। गूगल पर ये सवाल भी काफी बार पूछा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें।

एक चौकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि विवाहित महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें 'जोरू का गुलाम' कैसे बनाएं। पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है। 

ये सवाल भी पूछती हैं शादीशुदा महिलाएं 

आपको जिन सवालों के बारे में बताया है, उनके अलावा भी कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद गूगल से पूछती हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं।

साथ ही, वो यह भी जानना चाहती हैं कि अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी। जो महिलाएं शादी के बाद काम करती हैं, वो गूगल से पूछती हैं कि उन्हें अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए।