मास्टर भिड़े की बेटी सोनू ने सेल्फ़ी लेते वक्त कर दी बड़ी गड़बड़, सोनू के बेड पर लेटा हुआ दिखा लड़का तो मचा बवाल

टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रियन टीवी सीरियल तारक मेहता को उल्टा चश्मा को देश का सबसे फेमस कॉमेडी शो माना जाता है। हर घर के लोग इस शो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते है।
 

टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रियन टीवी सीरियल तारक मेहता को उल्टा चश्मा को देश का सबसे फेमस कॉमेडी शो माना जाता है। हर घर के लोग इस शो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई इस शो का पूरी तरह दीवाना बन चुका है।

अभी हाल ही में शो की मशहूर एक्ट्रेस मानी जाने वाली निधि भानूशाली की एक फोटो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। जिसके बाद लोगो ने काफी ज्यादा बुरा भला कहना शुरू कर दिया है। सामने आ रही खबर के अनुसार सोनू के साथ बैकग्राउंड में दिख रहा शख्स इस तस्वीर को और भी रहस्यमई बना रहा है।

सोनू की यह सारी तस्वीरें बहुत ही ज्यादा अभद्र बताई जा रही है। क्योंकि वह इस तस्वीर में पीछे बैठे व्यक्ति के साथ गंदे हालत में एक बैठी हुई दिखाई दे रही है। शो की सोनू को पीछे दिख रहे व्यक्ति को शो में ही गोली का किरदार निभाने वाला व्यक्ति ही माना जा रहा है।

गोली और सोनू के बीच अफेयर की खबरें ने अब बहुत ही ज्यादा सुर्खियां पकड़ ली है। खैर अभी तक सोनू द्वारा इस पूरे मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है और यह तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल की जा रही है।

इन से पहले भी कई सारी अभिनेत्री और अभिनेताओं की ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है। पर यह तस्वीरें कहां और कैसे वायरल हो जाती है इस बात की जानकारी किसी को पता नहीं लग पाती है।

बता दें की गोली और सोनू की यह तस्वीरें देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान है और इस मामले के बारे में पूरी जानकारी को जानने की कोशिश कर रहा है पर दोनों अभिनेता और अभिनेत्रियों ने इस पूरे मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया है।