Toyoto Fortuner की खटिया खड़ी करने के लिए MG ने उतारा काला तूफ़ान, फ़ीचर्स और डिज़ाइन देख Fortuner ख़रीदने वालों को हुआ अफ़सोश

एमजी मोटर इंडिया ने अपनी हाई-एंड एसयूवी, ग्लॉस्टर के परिष्कृत ब्लैकस्टॉर्म पुनरावृत्ति का अनावरण किया है। यह उन्नत संस्करण, जिसे हिंदी में कला तूफान के रूप में संदर्भित किया जा सकता है। 
 

एमजी मोटर इंडिया ने अपनी हाई-एंड एसयूवी, ग्लॉस्टर के परिष्कृत ब्लैकस्टॉर्म पुनरावृत्ति का अनावरण किया है। यह उन्नत संस्करण, जिसे हिंदी में कला तूफान के रूप में संदर्भित किया जा सकता है, की कीमत 40,29,800 रुपये और 43,07,800 रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। स्तर -1 स्वायत्त सुविधाओं का दावा करता है।

डार्क ब्लैक विकल्प उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराया गया है। उल्लेखनीय है कि ऑटोमोटिव बाजार में ग्लॉस्टर का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी कारों से होगा। परिष्कृत ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म 30 सुरक्षा सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रस्तुत करता है। जिसमें विशेष रूप से अपने सेगमेंट में अग्रणी स्तर -1 उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली (एडीएएस) शामिल है।

इस ADAS में एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिशन वार्निंग, लेन डिपार्चर वार्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, डोर ओपन वार्निंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, लेन चेंज असिस्ट और ड्राइवर थकान रिमाइंडर सिस्टम जैसी कई विशेषताएं शामिल हैं। .

इन सुविधाओं के अलावा, एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म में एक दोहरी पैनोरमिक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक 12-तरफा पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और उन्नत मालिश और वेंटिलेशन क्षमताएं हैं। इसका ऑल-टेरेन सिस्टम स्नो, मड और रॉक सहित सात अलग-अलग मोड प्रदान करता है,

और यह 2WD और 4WD कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है। सात यात्रियों तक बैठने की क्षमता के साथ, यह ऑफ-रोडर बेजोड़ लक्ज़री और आंतरिक स्थान प्रदान करता है। इसका 2.0-लीटर डीजल इंजन प्रभावशाली 158.5 kW बिजली पैदा करता है।

एमजी मोटर इंडिया के उप प्रबंध निदेशक गौरव गुप्ता ने लॉन्च के बारे में कहा कि एमजी ग्लॉस्टर ऐश्वर्य, आराम और नवीन प्रौद्योगिकी का एक उत्कृष्ट प्रतिनिधित्व करती है। इसके अलावा, ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म मॉडल इस विरासत को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाता है,

आत्मविश्वास और एथलेटिक कौशल की एक मजबूत भावना को उजागर करता है। इसकी असाधारण विशेषताएं, सड़क पर आकर्षक उपस्थिति, असाधारण प्रदर्शन, उन्नत तकनीक और शानदार इंटीरियर्स सभी मिलकर इसे अन्य वाहनों से अलग करते हैं।