कचरे में पड़ी मिली लड़की की मिथुन ने चमका दी किस्मत, आज खूबसूरती के मामले में फिल्मी हिरोईनों को देती है कड़ी टक्कर

 मिथुन दा को सड़क किनारे मिली छोटी बच्ची किसी अप्सरा से कम नहीं लगती। बॉलीवुड में मिथुन दा एक प्रसिद्ध अभिनेता है।
 

 मिथुन दा को सड़क किनारे मिली छोटी बच्ची किसी अप्सरा से कम नहीं लगती। बॉलीवुड में मिथुन दा एक प्रसिद्ध अभिनेता है। हम आज आपको उनके प्रति गर्व करने वाले कुछ बताने जा रहे हैं।एक ऐसी बच्ची को सड़क से उठाकर उसका नाम दिया, आज वह बहुत सुंदर हो गई है, और आज हम आपको उनकी तस्वीरें दिखाते हैं।

दिशानी खूबसूरती के मामले बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती मात

मिथुन चक्रवर्ती एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा बॉलीवुड में अपने उत्कृष्ट व्यवहार की वजह से जाना जाता है। मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को सड़क पर रोती हुई देखा तो कुछ ऐसा ही हुआ। मिथुन ने उस बच्ची को तुरंत उठाकर अपने घर ले गए, और आज 25 साल बाद वह बच्ची इतनी सुंदर हो गई है कि वह बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है।

दिशानी ने रखा बॉलीवुड में कदम

आपको बता दें कि दिशानी को तीनों भाई बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपनी सगी बहन से बढ़कर मानते हैं, जो उनके परिवार की खुशियों का संकेत है। 2017 में दिशानी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और उसकी सुंदरता देखकर सभी कहते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती ने उसे पूरी तरह से सवार दिया है।

काबिले तारीफ है मिथुन दा की बेटी दिशानी

मिथुन चक्रवर्ती की सुंदर बेटी दिशानी को देखते ही सभी लोग उनकी प्रशंसा करते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी की जिंदगी को एक नया रंग दिया है और सभी मानते हैं कि वह बहुत सुंदर है। यह कहना कि मिथुन चक्रवर्ती दिशानी सड़कों पर मिली थी, लेकिन मिथुन ने खुद इस बच्चे का पालन पोषण किया है और कभी भी लोगों को एहसास नहीं होने दिया कि वह उनकी बेटी नहीं है।

सड़क किनारे मिली थी दिशानी

अब दिशानी मिथुन के घर में राजकुमारी की जिंदगी जीती है और हर कोई जो उसे देखता है, कहता है कि मिथुन ने इस बच्ची की जिंदगी सवार दी. अगर मिथुन चक्रवर्ती उस बच्ची को सड़क किनारे से नहीं उठाता तो आज उसकी कुछ और ही हालत होती।