सुष्मिता सेन के साथ फ़िल्म में वो वाला सीन देते वक्त कंट्रोल से बाहर हो गये थे मिथुन, डायरेक्टर ने बड़ी मुश्किल से छूटवाया था हिरोयन का पीछा

बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री अपने से कम उम्र के अभिनेता के साथ फिल्म में अभिनय करने के बारे में अनिश्चित थी। बॉलीवुड फिल्मों में किसी भी उम्र की अभिनेत्रियों को किसी भी उम्र के अभिनेताओं के साथ काम करना पड़ता है।
 

बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री अपने से कम उम्र के अभिनेता के साथ फिल्म में अभिनय करने के बारे में अनिश्चित थी। बॉलीवुड फिल्मों में किसी भी उम्र की अभिनेत्रियों को किसी भी उम्र के अभिनेताओं के साथ काम करना पड़ता है और कभी-कभी अप्रत्याशित चीजें हो जाती हैं।

कभी-कभी फिल्मों में ऐसे दृश्य होते हैं जिन्हें करना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है। ऐसा ही एक सीन हम आज शेयर करेंगे जहां मिथुन चक्रवर्ती नाम का एक उम्रदराज अभिनेता अपने से उम्र में छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करता नजर आया।

यह चिंगारी नामक फिल्म के बारे में है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन ने एक साथ अभिनय किया था। फिल्म में कुछ सीन ऐसे थे जिन्हें बोल्ड माना गया था। उन दृश्यों में से एक के दौरान, मिथुन चक्रवर्ती को खुद को नियंत्रित करने में परेशानी हुई और फिल्म के सेट पर सुष्मिता सेन के साथ उनकी बहस हो गई।

सुष्मिता सेन ने यहां तक ​​कहा कि सीन के दौरान उन्हें मिथुन चक्रवर्ती को धक्का देना पड़ा था। सुष्मिता सेन सेट पर मिथुन चक्रवर्ती की हरकतों से बहुत आहत हुईं, जिससे उन्हें जाना पड़ा। उसने उसके प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया, यह विश्वास करते हुए कि उसने उसके साथ अन्याय किया है।

सुष्मिता इतनी परेशान थीं कि उन्होंने चक्रवर्ती का चेहरा देखने से भी इनकार कर दिया और हर कीमत पर उन्हें टाल दिया। इसके कारण उसने खुद को उससे दूर कर लिया और अंततः सेट पर आना पूरी तरह से बंद कर दिया।

स्थिति को फिल्म के निर्देशक ने संबोधित किया, जिन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती की ओर से अभिनेत्री से माफी मांगने की जिम्मेदारी ली, उन्हें आश्वस्त किया कि चक्रवर्ती द्वारा की गई कोई भी कार्रवाई अनजाने में हुई थी।

निर्देशक ने सुष्मिता सेन से इस घटना को जाने देने और इससे आगे बढ़ने का आग्रह किया। इस तथ्य के बावजूद कि चक्रवर्ती स्थिति से प्रभावित नहीं हुए, फिर भी उन्होंने सेन से माफी माँगना आवश्यक समझा।