उत्तर प्रदेश के दिहाड़ी करने वाले मज़दूर पर आधी रात को पैसों की हुई बरसात, बैंक खाते में 2700 करोड़ की अमाउंट देख बैंक मैनेजर की हो गई हवा टाइट

'पैसा हो तो मालिक क्या नहीं हो सकता...' इसलिए शायद आदमी बस पैसा कमाने की जुगत में लगा रहता है। हालांकि, कुछ लोगों की किस्मत इतनी शानदार होती है कि वे रातों-रात करोड़पति बन जाते हैं। लेकिन भैया, उत्तर प्रदेश में एक दिहाड़ी मजदूर रातों-रात करोड़पति तो बना, पर महज कुछ घंटों के लिए। जी हां,
 

'पैसा हो तो मालिक क्या नहीं हो सकता...' इसलिए शायद आदमी बस पैसा कमाने की जुगत में लगा रहता है। हालांकि, कुछ लोगों की किस्मत इतनी शानदार होती है कि वे रातों-रात करोड़पति बन जाते हैं। लेकिन भैया, उत्तर प्रदेश में एक दिहाड़ी मजदूर रातों-रात करोड़पति तो बना, पर महज कुछ घंटों के लिए। जी हां, कन्नौज के इस दिहाड़ी मजदूर के बैंक खाते में अचानक इतना पैसा आ गया था कि वह एकदम से अरबपति बन गया।

ईंट भट्टे पर करता है मजदूरी

रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को जब बिहारी लाला जिले के 'बैंक ऑफ इंडिया' (Bank Of India) में अपने जन धन खाते (Jan Dhan Account) से 100 रुपये निकालने गए तो अपने खाते में 2700 करोड़ रुपये का बैलेंस वाला संदेश देखकर दंग रह गए।

ये भी पढ़िए :- मर्दों के इन खूबियों को देख औरतें नही कर पाती खुद पर कंट्रोल, इन गुणों वाले बूढ़े भी मार जाते है बाज़ी

45 वर्षीय बिहारी लाल एक दिहाड़ी मजदूर हैं और राजस्थान में ईंट भट्टे पर काम करते हैं। मानसून में काम बंद होने के कारण वह अपने गांव आए हुए थे। लाल मजदूरी से दिन के 600 से 800 रुपये तक कमा लेते हैं।

कुल 126 रुपये थे बैंक खाते में

बिहारी लाल ने एक 'बैंक मित्र' से लगभग तीन बार खाते की जांच करने को कहा, जिस पर बताया गया कि उनके खाते में 27,07,85,13,985 जमा (क्रेडिट) हुए हैं। जब लाल को यकीन नहीं हुआ तो अधिकारी ने उन्हें बैंक स्टेटमेंट पकड़ा दी।

ये भी पढ़िए :-उर्फी जावेद के घर अलमारी सही करने गया था बंदा तभी अलमारी में दिखी कुछ ख़ास चीज, अलमारी में निकली चीजें देख नही रुकेगी आपकी हंसी

हालांकि, जब बाद में बिहारी लाल ने अपने नजदीकी जन धन सेवा केंद्र की ब्रांच पर खाते का बैलेंस देखा तो उसमें केवल 126 रुपये दिखा रहा था। बताया गया कि पिछली राशि एक सिस्टम की गलती की वजह से थी। जिला प्रबंधक अभिषेक सिन्हा ने कहा कि एहतियात के तौर पर लाल के खाते को कुछ समय के लिए सीज कर दिया गया था।