पुराने घर की मरम्मत करवा रहे कपल पर हुई पैसों की बरसात, घर में निकले पैसों से चुटकियों में करोड़पति बन गये पति और पत्नी

ब्रिटेन में एक आदमी और औरत ने अपना घर ठीक कराया और उसके अंदर सोने का ढेर सारा खजाना मिला। इससे वे बहुत भाग्यशाली हो गए और वे करोड़पति बन गए।
 

ब्रिटेन में एक आदमी और औरत ने अपना घर ठीक कराया और उसके अंदर सोने का ढेर सारा खजाना मिला। इससे वे बहुत भाग्यशाली हो गए और वे करोड़पति बन गए। यह एक सच्ची कहानी है और यह दिखाती है कि जब आप अपना घर ठीक करते हैं तो अच्छी चीजें हो सकती हैं।

एक आदमी और उसकी पत्नी को अपनी रसोई में फ़र्श के नीचे पुराने सोने के सिक्कों का एक गुच्छा मिला, जब वे अपने घर की मरम्मत कर रहे थे। वे सिक्कों को बेचकर खूब पैसा बनाने जा रहे हैं, करीब 2.3 करोड़ रुपये!

वास्तव में कुछ पुराने सोने के सिक्के हैं जो किसी के घर में मिले हैं। 10 साल तक वहां रहने वाले लोगों को पता ही नहीं चला कि वे वहां हैं। अब, कोई उन्हें अन्य लोगों को बेचने जा रहा है जो उन्हें चाहते हैं।

ये भी पढिए :- Rashmika Mandanna के लिए ड़्रेस बनी मुसीबत का कारण, हज़ारों लोगों के सामने छोटी ड़्रेस के कारण दिखने लगे ख़ास अंग

स्पिक एंड सन नाम के एक अखबार ने कुछ बहुत पुराने सोने के सिक्कों के बारे में लिखा जो एक घर में खोजे गए थे जिन्हें ठीक करने की जरूरत थी। एक दंपति को ये सिक्के तब मिले जब वे रसोई के फर्श की मरम्मत कर रहे थे। वे बहुत सारे पैसे के लिए सिक्के बेच सकते हैं!

एक आदमी और एक औरत को सोने के सिक्के मिले जब वे अपनी रसोई का काम कर रहे थे। सिक्के कोक की कैन जितने बड़े थे।

हमने कुछ पुराने सोने के सिक्कों को देखा और पाया कि वे बहुत समय पहले, 1610 और 1727 के बीच बनाए गए थे। वे तब बनाए गए थे जब जेम्स और चार्ल्स प्रभारी थे। यह संभव है कि कोई बहुत महत्वपूर्ण और धनी व्यक्ति इन सिक्कों का स्वामी हो।

ये भी पढिए :- खेत में घूमने गई सपना चौधरी ने ट्रैक्टर पर चढ़कर कर दिया नाचना शुरू, देसी अन्दाज़ देख फ़ैन्स का हो गया दिल खुश

भारत में धार नामक स्थान पर कुछ लोग एक पुराने मकान को गिरा रहे थे। जब वे ऐसा कर ही रहे थे तो उन्हें सोने के 86 सिक्के मिले। इन सिक्कों की कीमत काफी ज्यादा है, करीब 60 लाख रुपए।