फेरों के टाइम दुल्हा और दुल्हन के सिर पर कूदने लगा बंदर, पुराना वीडियो एकबार फिर मचा रहा धमाल

चाहे लड़की हो या लड़का, दोनों की दिली ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी इतने शानदार तरीके से हो कि हर कोई उसे याद रखे। लिहाजा, इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग खूब तैयारियां करते हैं।
 

चाहे लड़की हो या लड़का, दोनों की दिली ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी इतने शानदार तरीके से हो कि हर कोई उसे याद रखे। लिहाजा, इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग खूब तैयारियां करते हैं। लेकिन कई मर्तबा शादी के मौके पर कुछ ऐसा फनी वाकया भी हो जाता है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है।

अब जरा वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए। शादी की रस्म चल रही थी कि तभी एक बिन बुलाए मेहमान यानी बंदर की एंट्री होती है। इसके बाद जो कुछ भी होता है, उसे देखकर आप भी कहेंगे- लो भैया बन गई शादी यादगार।

शादी मे हुई एक बंदर की एंट्री

वायरल हो रहा ये वीडियो दक्षिण भारत के किसी शहर में शूट हुआ मालूम पड़ता है। वायरल क्लिप को देखकर इंटरनेट की जनता हंस-हंसकर पागल हुए जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी की किसी रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन फर्श पर बैठे हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के सिर पर पीले चावल की बरसात कर रहे हैं।

लेकिन तभी एक बंदर की एंट्री होती है और फिर जो कुछ भी होता है, उसे देखकर पहले तो वहां मौजूद हर कोई चौंक जाता है। फिर उनकी भी हंसी छूट पड़ती है। हम आपको नहीं बताएंगे कि बंदर ने आगे क्या किया। उसके लिए आपको खुद ये वीडियो देखना होगा।

शादी की रस्मों के दौरान दूल्हे पर कूद गया बंदर

बेचारे दूल्हे ने भी नहीं सोचा होगा कि रस्म की मस्ती में बिन बुलाया मेहमान बंदर ऐसे खलल डालने वाला है। इस दौरान दुल्हन का रिएक्शन भी देखने लायक है। हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

शादी के दौरान हुए इस बेहद मजेदार वाकये को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर telugu।beats_1_4_3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। ये वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से आप लगा सकते हैं कि क्लिप को अब तक ढाई लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।