दुबई से भारत आ रही बेटी से मां ने मंगवा लिया 10 किलो टमाटर, फिर लोगों ने बोली ऐसी बात की आप भी नही करेंगे विश्वास

देश में टमाटर की कीमतें बढ़ने से कई खबरें आई हैं। क्रिएटर्स भी टमाटर से संबंधित सामग्री बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।
 

देश में टमाटर की कीमतें बढ़ने से कई खबरें आई हैं। क्रिएटर्स भी टमाटर से संबंधित सामग्री बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक खबर आई कि एक महिला ने अपनी बेटी को दुबई से टमाटर लाने के लिए कहा था। अब उसने अपनी मां का सपना पूरा कर लिया है और टमाटर लेकर भारत आई है। दुबई से आई एक महिला अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए दस किलो टमाटर अपने सूटकेस में लेकर भारत वापस आई।

दुबई से लाई टमाटर

छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां से पूछा कि वह दुबई से क्या चाहती है, उन्‍होंने जवाब में कहा टमाटर. गौरतलब है कि इन दिनों भारत में टमाटर की कीमतें बहुत अधिक हो चुकी हैं. किस्सा साझा करते हुए, प्रवासी की बहन, जो ट्विटर पर रेव्स नाम से जानी जाती है, ने लिखा, “मेरी बहन अपने बच्चों के सा‍थ गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही हैं, और उसने मां से पूछा कि उसे दुबई से कुछ चाहिए, तो मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ. इसलिए उन्होंने 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं.

मां ने टमाटर लाने को कहा था

ट्विटर पर यह मनोरंजक कहानी फैल गई। 53.2 हजार लोगों ने इसे अब तक देखा है। भंडारण और सीमा शुल्क नियमों पर बहुत से लोग प्रश्न पूछ रहे हैं। Revens ने बताया कि दस किलो टमाटर से अचार और चटनी बनाई जाएगी। “महंगाई के इस समय में सर्वश्रेष्ठ बेटी का पुरस्कार शायद उसी दिशा में जा रहा है,” ट्विटर यूज़र नयनतारा बागला ने कहा।”

काफी बढ़ गई हैं टमाटर की कीमतें