Mukesh Ambani ने Nita Ambani को प्रपोज़ करने के लिए अपनाया था अनोखा तरीक़ा, न घुठनों पर बैठे और ना गुलाब दिया फिर भी नीता अंबानी को दिया बड़ा सरप्राइज़

देश के प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी लगातार चर्चा में रहते हैं। दोनों की प्रेम कहानी एक फिल्म से कम नहीं है।

 

देश के प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी लगातार चर्चा में रहते हैं। दोनों की प्रेम कहानी एक फिल्म से कम नहीं है।

बहुत कम लोग जानते हैं कि मुकेश अंबानी ने कुछ मुलाकातों के बाद नीता से शादी करने का निर्णय लिया था। बीच सड़क पर, उन्होंने नीता अंबानी को शादी के लिए प्रपोज किया।

मुकेश अंबानी ने ऐसे नीता अंबानी को किया था प्रपोज

साल पहले मुकेश और नीता अंबानी ने बीबीसी के एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी पर खुलकर बात की थी। नीता ने बताया कि मुकेश अंबानी ने उन्हें शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया था।

नीता अंबानी ने कहा, 'हम कार से पैडर रोड पर जा रहे थे। उस समय, ये मुंबई की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक था और इस पर बहुत ज्यादा लोग गुजरते थे। रात के आठ बज रहे थे।'

नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी को पहले दिया था ये जवाब 

नीता ने कहा कि मुकेश अंबानी ने सड़क पर अचानक कार रोक दी। मैंने यह देखा और मैंने सोचा कि ये क्या हो रहा है। मुझसे पूछा गया कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? हमारी पहली मुलाकात कुछ दिन पहले हुई थी।

मैंने उनकी ओर देखा कहा- शायद। फिर उन्होंने कहा कि आप हां या फिर ना में जवाब देना चाहिए था, और आप अभी जवाब देना चाहिए था।'

मुकेश अंबानी से शादी करने का प्रस्ताव नीता ने किया स्वीकार 

नीता अंबानी ने कहा, 'उस समय लोग सड़क पर चिल्ला रहे थे। कारों के हॉर्न की आवाज आ रही थी, लेकिन वे नहीं चल रहे थे। हां या ना में अभी जवाब देने को कहा।नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी के विवाह प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

मुकेश अंबानी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कुछ देर बाद नीता ने उनसे पूछा कि अगर मैं नहीं कहता तो क्या आप मुझे कार से उतरने को कहते? मैंने उत्तर दिया, "नहीं, मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करता।" मैं आपके घर छोड़ता हूँ और हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे।'