Royal Enfield का धोबी पछाड़ करने आया नया बाइक, कम क़ीमत और खूबियाँ देख Bullet चलाने वाले भी करेंगे तारीफ़

रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल भारत के 172 डिजाइन सेगमेंट में अत्यधिक लोकप्रिय है, लेकिन इसकी ऊंची कीमत कई संभावित खरीदारों को रोकती है जो अन्य विकल्पों का विकल्प चुनते हैं।
 

रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल भारत के 172 डिजाइन सेगमेंट में अत्यधिक लोकप्रिय है, लेकिन इसकी ऊंची कीमत कई संभावित खरीदारों को रोकती है जो अन्य विकल्पों का विकल्प चुनते हैं। हालांकि, हमारे पास रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल के एक किफायती विकल्प के बारे में रोमांचक खबर है।

जो एक आकर्षक डिजाइन का दावा करती है। कीवे द्वारा निर्मित कीवे SR250, एक मोटरसाइकिल है जो रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की तुलना में बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है, शोरूम में ₹149000 की कीमत के साथ।

Keeway SR250 का डिजाइन और वेरिएंट

कीवे SR250 एक मोटरसाइकिल है जो सिर्फ एक वेरिएशन में आती है और तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। इसका इंजन बाइक को पावर देने वाला 223cc का BS6 मॉडल है। निर्माता ने बाइक को एक आधुनिक डिजाइन दिया है जो ऑफ-रोड राइडिंग के लिए उपयुक्त है।

Royal Enfield बाइक की तुलना में थोड़ी कम चौड़ी और मोटी होने के बावजूद, Keeway SR250 अभी भी उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो किफ़ायती कीमत के साथ एक स्टाइलिश मोटरसाइकिल की तलाश में हैं। इस बाइक का वजन 120 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 14.2 लीटर है।

फिचर्स मे टॉप क्लास

कीवे SR250 में एलईडी लाइटिंग और फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सहित कई तरह की उन्नत विशेषताएं हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, मोटरसाइकिल डुअल-चैनल ABS और एक खतरनाक लाइट फंक्शन से लैस है। SR250 के केंद्र में एक शक्तिशाली 223cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जिसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

यह मोटर 7,500rpm पर 16bhp का प्रभावशाली अधिकतम आउटपुट और 6,500rpm पर 16Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।