जब Priyanka Chopra बनी थी मिस वर्ल्ड तब कुछ ऐसे दिखते थे Nick Jonas, उस टाइम की फ़ोटो देख आपको भी नही होगा यक़ीन

रोजाना, प्रियंका और निक जोनास की कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो रही हैं।
 

रोजाना, प्रियंका और निक जोनास की कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो रही हैं।

हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के पवित्र बंधन में प्रवेश कर चुके हैं, और यह बड़ी उम्मीद के साथ है कि हम उनके घर में एक अनमोल जोड़े के आसन्न आगमन की खबर साझा कर रहे हैं।

यदि किसी का इंटरनेट के प्रति आकर्षण है, तो वे इस विशेष जोड़े के भीतर महत्वपूर्ण आयु असमानता के बारे में जागरूक हो सकते हैं, जिससे कभी-कभी ऑनलाइन उत्पीड़न के मामले सामने आते हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की उम्र 38 साल है, जबकि निक जोनास 27 साल के हैं, जो उनके बीच एक महत्वपूर्ण उम्र के अंतर को दर्शाता है।

वर्ष 2000 में, प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल किया, जिससे वह इस सम्मान को पाने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय बन गईं।

अपनी जीत के बाद, प्रियंका चोपड़ा को जनता से भरपूर प्यार मिला। समवर्ती रूप से, निक जोनास, आठ साल की उम्र में, अपने बचपन की आनंदमय मासूमियत में आनंदित हुए।

वर्तमान में, उनके बचपन की एक तस्वीर के इर्द-गिर्द केंद्रित ऑनलाइन गतिविधि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे ट्रोल किया जा रहा है और व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। विशेष रूप से, इस तस्वीर में पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की एक अतिरिक्त छवि भी है।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक इस तस्वीर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इससे पहले, युगल ने अपनी उम्र के महत्वपूर्ण अंतर से संबंधित पूछताछ का जोरदार खंडन किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड क्षेत्र में अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त की है और अभिनय के क्षेत्र में अपनी असाधारण प्रतिभा के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की है।

ऐतराज से लेकर मुझसे शादी करोगी तक, सैकड़ों से अधिक फिल्मों में दिखाई देने के बाद, इस अभिनेता ने काफी प्रशंसा बटोरी है। इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री ने विभिन्न हॉलीवुड फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में भी काम किया है।