ज़मीन पर नही मिली पार्किंग की जगह तो शख्स ने लगाया गजब जुगाड़, अपनी गाड़ी कर दी ऐसी जगह पार्क की लोगों के उड़ गये होश

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिलेगा पता नहीं है।
 

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिलेगा पता नहीं है। हम अक्सर वहाँ अजीब और हैरान कर देने वाले वीडियो देखते हैं। वीडियो देखने के बाद लोग विचार करते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है।हम आपके साथ एक वीडियो साझा करेंगे, जिसे देखने के बाद लोग पूछेंगे कि आखिर ऐसा कैसे हुआ? यकीन नहीं है, लेकिन वीडियो में एक कार पेड़ के ऊपर लटकी हुई है। हम भी पहली बार यकीन नहीं कर पाए थे, लेकिन वीडियो आने पर हर शक दूर हो गया।

आखिर पेड़ के ऊपर कैसे गई

यह वीडियो सभी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। वायरल वीडियो में एक कार दिखाई देती है, लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि कार एक पेड़ पर खड़ी है।वीडियो को देखकर लगता है कि कार एक पेड़ पर खड़ी है। वीडियो को आगे देखने पर कार को पेड़ की टहनियों से बांध दिया गया है।

देख यूजर्स ने क्या कहा

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है और वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह बहुत पुरानी मॉडल की कार है।जनरल मोटर्स ने यह कार बनाई, जिसका नाम ओपेल ऐस्ट्रा है।

बाद में यह कंपनी बंद हो गई। ये कारें बेकार हो गईं क्योंकि लोगों को इसके मैक्स स्पेयर पार्ट्स नहीं मिलते थे।किसी ने इस वीडियो को बनाने के लिए एक कबाड़ा कार को पेड़ पर लटका दिया है। यह सिर्फ कहानी है। अधिक कुछ नहीं। एक उपयोगकर्ता ने पूछा कि यह ऊपर कैसे गया?