गांव की गरीब लड़की ने 'नाच मेरी रानी' पर किया धांसू डांस, लोग बोले इसके आगे तो नोरा फतेही भी है फैल

हमारे देश के लोगों में तो टैलेंट तो कूट कूटकर भरा हुआ हैयहाँ हर गली और नुक्कड़ पर कलाप्रेमी लोग हैं।
 

हमारे देश के लोगों में तो टैलेंट तो कूट कूटकर भरा हुआ हैयहाँ हर गली और नुक्कड़ पर कलाप्रेमी लोग हैं। बच्चे से बुढ़े तक हर व्यक्ति में कोई न कोई प्रतिभा छिपी हुई है। अब इस झुग्गी बस्ती में रहने वाली बच्ची को ले लीजिए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह बच्ची इतना अच्छा नाचती है कि प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा भी इसके प्रशंसक बन गए। इस बच्ची के नृत्य को देखकर लोग नोरा फतेही जूनियर भी कहते हैं।

स्कूल की बच्ची के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

दरअसल, गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना ‘नाच मेरी रानी’ (Naach Meri Rani Song) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस गाने पर सोशल मीडिया पर हर कोई थिरक रहा है।इस गाने पर लोग रील्स भी बहुत अच्छी तरह बना रहे हैं। इस बीच, झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक स्कूल की बच्ची का डांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

‘नाच मेरी रानी’ पर लगाए ठुमके

स्कूल में पढ़ने वाली इस बच्ची ने गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना "नाच मेरी रानी" पर बेहद शानदार डांस किया है। बच्ची का डांस देखकर लोग उसकी तारीफ करते रहते हैं। बच्ची का डांस वीडियो बताता है कि वह झुग्गी बस्ती में रहती है। अर्थात वह बहुत गरीब है। इसके बावजूद, उसका टेलेंट अविश्वसनीय है। उसे डांस करना अच्छा लगता है। वह अपने सर्वश्रेष्ठ डांस करने का प्रयास करती है।

गुरु रंधावा हुए बच्ची के फैन

बच्ची का डांस फैलते-फैलते सिंगर गुरु रंधावा तक पहुंचा। तब उन्होंने बच्ची का डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम खाते पर पोस्ट करके उसे धन्यवाद दिया। गुरु रंधावा की इस कार्रवाई से ये बच्ची और भी लोकप्रिय हो गई। इसके डांस को अब लोग बार-बार देख रहे हैं। यह भी चर्चा है कि नोरा फतेही ने बच्ची का डांस देखा होगा।

लोग बोले- ये तो नोरा फतेही जूनियर है

बच्ची का डांस वायरल होने के बाद लोगों ने उसे ‘नोरा फतेही जूनियर’ का टैग दे दिया। वहीं कई लोग उसे ‘छोटी नोरा फतेही’ कहकर पुकारने लगे। इस वीडियो को देख एक शख्स ने कहा “बच्ची ने बहुत ही प्यारा डांस किया।” वहीं दूसरे ने लिखा “देश के गरीब लोगों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।” फिर एक शख्स ने बच्ची के डांस से इंप्रेस होकर कहा “ये बच्ची बड़ी होकर एक बेहतरीन डांसर बन सकती है। उम्मीद है कि इसे सही गाइडलाइन मिलेगी।

देखें वीडियो