आलिया भट्ट ही नही बल्कि ये हिरोईनें भी शादी से पहले ही हो गई थी प्रेगनेंट, बदनामी से बचने के लिए जल्दबाज़ी में रचानी पड़ी थी शादी

वैसे तो प्रेग्नेंसी की न्यूज हर किसी की जिंदगी में खुशियां लेकर आती है। लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर हमारी कुछ बॉलीवुड हसीनाएं भी काफी चर्चा में हैं। दरअसल, बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी से पहले गर्भवती हो चुकी है।
 

वैसे तो प्रेग्नेंसी की न्यूज हर किसी की जिंदगी में खुशियां लेकर आती है। लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर हमारी कुछ बॉलीवुड हसीनाएं भी काफी चर्चा में हैं। दरअसल, बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी से पहले गर्भवती हो चुकी है। श्रीदेवी से लेकर नीना गुप्ता का नाम इस सूची में आता हैं।

यहां तक कि जब आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की खबर दी थी तो वह भी लोगों के निशाने पर आ गई थीं।  उनको लेकर यह सवाल उठने लगा कि क्या वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। तो चलिए उन हसीनाओं के बारे मे जानते हैं जो शादी से पहले गर्भवती हो गई थी। 

श्रीदेवी 

श्रीदेवी कि प्रेग्नेंसी को लेकर न्यूज वायरल हुई थी की वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। उनकी इस प्रेग्नेंसी की खबर ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया था। श्रीदेवी ने मां बनने के बाद कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया छोड़ दी थी। 

नेहा धूपिया 

नेहा धूपिया को लेकर खुद अंगद बेदी ने खुलासा किया था कि शादी के वक्त एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं। नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा।

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा को लेकर कहा जाता है की वह शादी से पहले गर्भवती हो गई थी। क्योंकि उन्होंने विवाह के कुछ समय बाद ही अमृता ने एक बच्चे को जन्म दिया था।

नीना गुप्ता 

शादी से पहले गर्भवती होने वाली हसीनाओं में एक नाम नीना गुप्ता का लिया जाता है। उस समय वह विवियन रिचर्ड से रिलेशनशिप में थीं। लेकिन विवियन ने गर्भवती होने के बाद नीना के साथ शादी नहीं की थी।

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अप्रैल में शादी रचाई थी और जून में फैंस को खुशखबरी दी, जिसके लिए उन्होंने काफी ट्रोल किया गया था। लोगों ने यह तक पूछा कि वह उसकी शादी से पहले गर्भवती तो नहीं थीं।