अकेले विराट कोहली ही नही बल्कि ये सेलिब्रिटी भी पीते है दुनिया का सबसे महंगा, एक बोतल पानी की क़ीमत आपको हिलाकर रख देगी

सभी को पता है कि बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिटनेस पर काफी चिंतित रहते हैं। कोई भी बड़ी सेलिब्रिटी अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देता है। ऐसे में वे अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए बहुत कुछ करते हैं
 

सभी को पता है कि बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिटनेस पर काफी चिंतित रहते हैं। कोई भी बड़ी सेलिब्रिटी अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देता है। ऐसे में वे अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए बहुत कुछ करते हैं जो हर किसी के बस की बात नहीं होती।

लेकिन आप जानते हैं कि बॉलीवुड के कुछ सितारे पानी पर भी बहुत पैसा खर्च करते हैं। हम कुछ सितारों की चर्चा करेंगे जो 1 लीटर पानी पर 4000 रुपये से भी अधिक खर्च करते हैं, जबकि आम आदमी 10 से 20 रुपये प्रति लीटर खर्च करता है।

यह सितारे अक्सर एल्कलाइन पानी पीते हैं। सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर आपने देखा होगा कि सितारे एयरपोर्ट पर हाथ में एक काले रंग की बोतल रखते हैं जिसमें एल्काइन पानी भरा हुआ है। जो प्रति लीटर 4000 रुपये से भी अधिक है।

मित्रों, सामान्य पानी से ब्लैक वाटर या एल्काइन वाटर बेहतर है। हमारे शरीर में पीएच को बेहतर बनाने के लिए एक विशिष्ट प्रकार का पानी है। आपको बता दें कि यह पानी शरीर को बिल्कुल भी एसिडिटी नहीं होने देता। यह पाचन क्रिया को बेहतर बनाता है, एसिडिटी को कम करता है और हर खाद्य पदार्थ को पूरा ले जाता है

इसका रंग चारकोल की तरह है क्योंकि इसमें बहुत सारे पोषक पदार्थ हैं। आपको बता दें कि इसे बनाने वाली कंपनी दावा करती है कि इसमें सत्तर से अधिक महत्वपूर्ण पोषक पदार्थ हैं। इसका रंग ही इसे ब्लैक वाटर कहता है।

कौन कौन से सेलिब्रिटीज पीते है ये पानी?

1–विराट कोहली और अनुष्का शर्मा: इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम सबसे पहले आता है। कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों यह खास पानी पीते हैं।

2 उर्वशी रौतेला: इस लिस्ट में उर्वशी का नाम भी शामिल है, जो अपनी खूबसूरती और फिटनेस से हर किसी को कायल बना देती है। उर्वशी रौतेला भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए इस विशेष पानी का प्रयोग करती हैं।

3 : मलाइका अरोड़ा: बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हैं जो अपनी उम्र से आधी प्रतीत होती है। शायद यही कारण है कि मलाइका अरोड़ा अपनी सेहत को सुधारने के लिए इस खास पानी का उपयोग करती है। मलाइका अरोड़ा को जिम और एयरपोर्ट पर इस बोतल से पानी पीते हुए देखा गया है।

4: श्रुति हसन: बताया जाता है कि कोरोना काल के बाद अभिनेत्री श्रुति हसन भी इस पानी का उपयोग करने लगी क्योंकि उन्हें अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने की चिंता लगी थी। श्रुति हसन ने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए भी अपने शरीर का खास ख्याल रखने लगा।