बीमार पत्नी को ट्रेन में हाथ से खाना खिलाते दिखे बूढ़े दादाजी, इस उम्र में दोनों के बीच प्यार देख लोगों की भर आई आंखे

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो दिल को बेहद सुकून देता है। ठीक वैसे ही जैसे किसी का प्यार, किसी का ख्याल रखना, किसी का ताउम्र साथ देने का वादा पूरा होते हुए देखना।
 

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो दिल को बेहद सुकून देता है। ठीक वैसे ही जैसे किसी का प्यार, किसी का ख्याल रखना, किसी का ताउम्र साथ देने का वादा पूरा होते हुए देखना। हर हालात में साथ निभाते हुए देखना। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जहाँ बुजुर्ग दंपति को एक दूसरे का ख्याल रखते देख आपका दिल भर आएगा। ढलती उम्र में भी बरकरार ये प्यार और ख्याल लोगों को बेहद प्रभावित कर गया। ट्विटर अकाउंट r।maini पर शेयर एक वीडियो में बुजुर्ग दंपति का प्यार देख आप का दिल भर आएगा।

ट्रेन में यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग शख्स अपनी बीमार पत्नी को हाथों से खाना खिलाते नजर आए। वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को 6।81 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

दिल छू ले गया पत्नी के प्रति बुज़ुर्ग का प्यार

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति ट्रेन की बर्थ पर बैठे हैं और बुज़ुर्ग शख्स अपनी पत्नी को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं। क्योंकि वो बीमार थीं। इनके बीच का ये प्यार और समर्पण सभी को भावुक कर सकता है और दिल को सुकून भी पहुंचा सकता है।

इसे देखने वाले ने फौरन कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर साझा किया। ढलती उम्र में भी बरकरार ये प्यार और एक दूसरे का ख्याल रखने की कोशिश देखना वाकई बेहद प्यारा था। जिसे करीब 7 लाख लोग पसंद कर चुके हैं।

बीमार पत्नी को खाना खिलाते देख भावुक हुए लोग

वीडियो को राकेश सैनी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा किया है। जो एक प्रोफेशनल सिंगर है और बड़े सिंगिग रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘पिछली रात मैंने इस आदमी को अपनी बीमार पत्नी का हाथ पकड़कर ट्रेन में चढ़ते देखा, कभी खाना खिलाता तो कभी शौचालय ले जाता।

रात को उसका बिस्तर बनाया और बिना किसी परेशानी के बड़े प्यार से सुलाया। इसे कहते हैं सच्चा साथ और प्यार। मैं उन्हें पूरे समय देखता रहा, अपने आप को रोक नहीं पाया। बहुत भावुक लगा’। दिल छू लेने वाले वीडियो को देख एक यूज़र ने लिखा- ‘इनको देख कर प्यार पर भरोसा आंख बंद कर हो जाता है। पर आज कल कहा ऐसा प्यार रहा’।

तो वहीं एक और ने कहा- ‘इस उम्र में भी दोनो में इतना प्यार आप दोनों हमेशा खुश रहें लव यू दादा दादी जी’। एक यूज़र का तो दिल ही भर आया और उसने लिखा- ‘भगवान इनको बराबर सांसे दे। जब ऐसे प्यार वाले बिछड़ते हैं तो हर लम्हा सालों की जुदाई के गम देता है।’