बूढ़े चचा को बुढ़ापे में मिली जवान दुल्हन, तो बुढ़ापा छिपाने के लिए कर दिया ये बड़ा कांड

माना जाता है कि शादी सात जन्मों का बंधन है।
 

माना जाता है कि शादी सात जन्मों का बंधन है। इसलिए, एक व्यक्ति अपने जीवनसाथी को चुनते समय बहुत कुछ सोचता है। शादी के दौरान अक्सर दूल्हा और दुल्हन में कुछ उम्र का अंतर रहता है। अब ये अंतर छोटे हैं। लेकिन कभी-कभी उम्र का फासला हमारी आशा से कहीं अधिक होता है। और एक बुड्ढे आदमी को जवान और सुंदर लड़की मिलने पर उसका मन और भी बुरा होता है।

बुड्ढे चाचा को मिली जवान दुल्हन

पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जहां दुल्हन जवान और सुंदर दिखती है, लेकिन दूल्हा उम्र में बड़ा और बूढ़ा दिखता है। सिंगल लोग ऐसी जोड़ियों को देखते हैं। उन्हें पता नहीं है कि ये बुड्ढे लोग युवा लड़कियों से शादी कर रहे हैं और हमें यहां कोई अच्छी लड़की नहीं मिल रही है।

बेमेल जोड़ी का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का स्टेज सजा हुआ है। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं। दुल्हन की उम्र लगभग 18 साल दिख रही है। वहीं चाचाजी 55-60 के आसपास हैं। जवान दुल्हन मिलने पर चाचा के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। वहीं दुल्हन भी मंद-मंद मुस्कुरा रही है। उसके चेहरे पर भी दुख नजर नहीं आ रहा है।

बुढ़ापा छिपाने के लिए चाचा ने की मजेदार हरकत

इस दौरान एक बहुत मज़ा आता है। शादी में दुल्हन के सामने खुद को जवान दिखाने के लिए चाचा अपने पास रखी छड़ी को साइड में रखते हैं। मतलब, चाचा को चलने के लिए छड़ी चाहिए। लेकिन उन्हें अभी भी शादी करनी है। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर लोग उनका बहुत मजाक उड़ा रहे हैं।

Funtaap नामक इंस्टाग्राम पेज ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है। “ये चलता तो छड़ी के सहारे है, फिर सुहागरात पर क्या करेगा?” एक यूजर ने वीडियो पर लिखा।“ये तो वही बात हो गई, घोड़ों को घास नहीं मिल रहा, गधे चवनप्राश खा रहे हैं,” एक अन्य यूजर ने कहा।“चाचा को देखकर लगता नहीं कि इनकी सरकारी नौकरी होगी,” दूसरा व्यक्ति कहता है। फिर इस लड़की ने शादी क्यों की?“चाचा के चेहरे की खुशी तो देखो,” एक अन्य व्यक्ति ने कहा। उनके पास लॉटरी है।“

यहां देखें दूल्हा-दुल्हन की अनोखी जोड़ी