महिंद्रा स्कॉर्पीओ की डिलीवरी मिलने पर शोरूम में ही नाचने लगा परिवार, कस्टमर को नाचता देख आनंद महिंद्रा ने बोल दी बड़ी बात

उद्यमी आनंद महिंद्रा का ताजा ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है। इस उदाहरण में, Mahindra ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक परिवार अपनी Mahindra Scorpio-N SUV को इकट्ठा करते हुए शोरूम में नाच रहा है।
 

उद्यमी आनंद महिंद्रा का ताजा ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है। इस उदाहरण में, Mahindra ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक परिवार अपनी Mahindra Scorpio-N SUV को इकट्ठा करते हुए शोरूम में नाच रहा है। वीडियो को मूल रूप से @CarNewsGuru1 अकाउंट द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था।

जिसमें कैप्शन के साथ हंसमुख दृश्य का वर्णन किया गया था। वीडियो की व्यापक लोकप्रियता के बाद, कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा यह सुझाव दिया गया कि यह घटना छत्तीसगढ़ में हुई, जहां ग्राहकों ने अपने महिंद्रा वाहनों को प्राप्त करने के लिए खुशी के प्रदर्शन के रूप में नृत्य किया।

इसे कहते हैं आनंद ही आनंद...

19 मई को, आनंद महिंद्रा ने भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में काम करने के वास्तविक इनाम और संतुष्टि को दर्शाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया। इस लेख के लिखे जाने तक, उनके ट्वीट को 200,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 5,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

एक यूजर ने दहेज के जरिए कार हासिल किए जाने की संभावना पर मजेदार कमेंट किया। इस स्थिति पर आपके क्या विचार हैं? टिप्पणी अनुभाग में साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।