7 साल पूरे होने की खुशी में Mukesh Ambani ने Jio ग्राहकों को दी गुड न्यूज, मिल रहा एक्स्ट्रा डाटा और भी तगड़े फायदे

रिलायंस जियो अपनी सातवीं वर्षगांठ पर ग्राहकों को कुछ विशेष ऑफर दे रहा है। जियो कुछ रिचार्ज पर डेटा और अन्य कई कूपन देता है।
 

रिलायंस जियो अपनी सातवीं वर्षगांठ पर ग्राहकों को कुछ विशेष ऑफर दे रहा है। जियो कुछ रिचार्ज पर डेटा और अन्य कई कूपन देता है। ग्राहकों को रिलायंस जियो 5 से 30 सितंबर के बीच किए गए रिचार्ज पर अतिरिक्त डेटा और वाउचर मिलेंगे। इस लिमिटेड पीरियड ऑफर को कंपनी अपने एक वर्ष पूरे होने पर दे रही है।

जियो इन 3 मौजूदा प्लान पर दे रही है ऑफर

जियो अपने ये खास ऑफर 299 रुपये, 749 रुपये और 2999 रुपये के प्लान पर दे रही है।

रिलायंस जियो का 299 रुपये का प्लान

299 रुपये का रिलायंस जियो प्लान 28 दिनों के लिए वैलिडिटी देता है। यूजर्स को इस योजना में 56 जीबी डेटा मिलता है, जो 2 जीबी डेटा से अधिक है। डेटा सीमा समाप्त होने पर स्पीड घटकर 64Kbps होती है। ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा देने वाले इस पैक में 100 मुफ्त एसएमएस ऑफर मिलते हैं। ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन JioPlan से मिलता है।

एक्स्ट्रा बनेफिट - अब कंपनी इस पर 7जीबी का एक्स्ट्रा डेटा दे रही है।

रिलायंस जियो का 749 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो का 749 रुपये का प्लान 90 दिनों के लिए वैलिडिटी है। इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है, जो कुल 180 जीबी डेटा देता है। योजना में उपलब्ध डेली डेटा समाप्त होने पर स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। जियो का रिचार्ज पैक देश भर में अनलिमिटेड वॉइस कॉल देता है। ग्राहक को हर दिन सौ सौ SMS फ्री मिलते हैं। ग्राहकों को इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एक्स्ट्रा बनेफिट - अब कंपनी इस पर 14जीबी का एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। ये आपको 2 कूपन के साथ मिलेगा।

रिलायंस जियो का 2,999 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो का 2999 रुपये का प्लान 365 दिनों का है। इस योजना में प्रति दिन 2.5 जीबी डेटा प्रदान किया जाता है। 912.5GB डेटा से यानी ग्राहक लाभ उठा सकते हैं। हर दिन का डेटा खत्म होने पर स्पीड 64Kbps रहती है। ग्राहक योजना से अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस रिचार्ज पैक में प्रतिदिन सौ एसएमएस शामिल हैं।

एक्स्ट्रा बनेफिट - इस योजना के अतिरिक्त लाभों में AJIO पर 200 रुपये की छूट और नेटमेड्स पर 20 प्रतिशत की छूट (800 रुपये तक) और 21 जीबी अतिरिक्त मोबाइल डेटा शामिल हैं। इसमें स्विगी पर 100 रुपये की छूट मिलेगी, और 149 रुपये से अधिक की खरीदारी पर मैकडॉनल्ड्स मील मुफ्त मिलेंगे। इसके अलावा, रिलायंस डिजिटल पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाती है। Yatra.com पर 4000 रुपये तक की छूट, 15 प्रतिशत की होटल छूट और फ्लाइट पर 1500 रुपये तक की छूट शामिल हैं।

ऐसे उठा सकते हैं इन खास बेनेफिट के फायदे

कंपनी के मुताबिक रिचार्ज के तुरंत बाद ग्राहकों के MyJio अकाउंट में एक्स्ट्रा फायदे जोड़ दिया जाएंगे। एक्स्ट्रा डेटा को MyJio ऐप में डेटा वाउचर के रूप में क्रेडिट किया जाएगा। यूजर्स को ऐप से वाउचर रिडीम करना होगा।