शादी के बाद पहली रात को दुल्हन ने उठाया राज से पर्दा, दुल्हन के मुंह से ऐसी बात सुनकर दूल्हे की निकल पड़ी चीख

जब एक लड़का और लड़की शादी करते हैं, तो उनके दिल में बहुत सारे अरमान और जिंदगी भर एक दूसरे के साथ रहने के सपने होते हैं। जब एक लड़का लड़की का हाथ थामता है। 
 

जब एक लड़का और लड़की शादी करते हैं, तो उनके दिल में बहुत सारे अरमान और जिंदगी भर एक दूसरे के साथ रहने के सपने होते हैं। जब एक लड़का लड़की का हाथ थामता है, दोनों एक दूसरे से ईमानदार और भरोसेमंद होने की उम्मीद करते हैं।

हालांकि, दोनों ही अपने जीवन का सच किसको बताना चाहिए, इसका निर्णय खुद करते हैं। मध्यप्रदेश की लड़की को अपनी जिंदगी की सच्चाई अपने नवविवाहित पति को बताना भारी पड़ गया, हालांकि कुछ लोग छुपा लेते हैं और कुछ लोग बता देते हैं।

पति ने अपनी नवेली दुल्हन को छोड़ दिया जैसे ही उसे सच पता चला, और शादी भी टूट गई। जानकारी के अनुसार, दोनों का तलाक करीब तीन साल तक कोर्ट में रहा। पति को वापस घर लेने की कई बार कोशिश की गई, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ।

कोर्ट का फैसला तीन साल तक चलता रहा और आखिर में दोनों की शादी को शून्य घोषित कर दिया गया। लेकिन अंतिम दुल्हन ने दूल्हे को बताया कि उसने सिर्फ सुहागरात की सेज पर दुल्हन से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। याद रखें कि यह मामला 2023 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था।

यहां रहने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति ने ग्वालियर की एक लड़की से शादी की। उस समय लड़की महज 21 साल की थी। दोनों परिवारों की सहमति से दोनों की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। शादी के बाद दोनों ने अपनी पहली रात यानी सुहागरात बिताई।

उस समय, दुल्हन ने अपने जीवन की सच्चाई अपने पति को बताना चाहा। सुहागरात के लिए कमरे में पहुंचते ही दोनों अकेले बैठे और एक दूसरे से बातें कर रहे थे। दूल्हा कभी अपनी कहानी सुना रहा था, तो कभी दुल्हन। लेकिन एक बार दुल्हन ने दूल्हे को अपनी जीवन की एक सच्चाई बताई कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और दूल्हा कमरे से भाग गया।

वास्तव में, दुल्हन ने सुहागरात पर अपने पति को बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ था। दुल्हन ने बताया कि शादी से पहले उसके मामा के लड़के ने उसके साथ अन्याय किया था। लड़की ने साहसपूर्वक अपनी जिंदगी की सच्चाई पति को बताई, लेकिन पति गुस्से में कमरे से बाहर निकल गया।

पति ने शादी से पहले पत्नी से रेप की बात सुनकर भड़क गया और उसके परिवार को एकत्र करके सब कुछ बताया, फिर अगले दिन उसे मायके छोड़ आया। दूल्हे को भी उसके परिवार ने इस निर्णय में पूरा साथ दिया। लड़की वालों ने इसके बाद कई बार प्रयास किया, लेकिन वह दुल्हन को वापस नहीं लाया।

स्थिति इतनी विकराल हो गई कि दूल्हा फैमिली कोर्ट में तलाक की मांग करने लगा। उसकी पत्नी (दुल्हन) ने मामा के लड़के पर बलात्कार का केस भी दर्ज करवाया। इसके बाद भी उसका पति उसे साथ रखने को तैयार नहीं हुआ, जो उसे हैरान करता है। लड़की पक्ष वालों ने सभी प्रयास किए, लेकिन दूल्हे ने अपनी शादी को तोड़ने का निर्णय लिया।

हालांकि कोर्ट ने कई बार लड़की को उसका पक्ष रखने के लिए बुलाया था, लेकिन वह नहीं आई, लड़के वालों ने अपने बेटे के निर्णय में उसका साथ दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि वह दुष्कर्म पीड़िता बहू को अपने घर की लक्ष्मी नहीं बनाएंगे। दोनों की शादी फिर तोड़ दी गई।