राह चलते किंग कोबरा से शैतान बंदर ने मोल ले लिया पंगा, जैसे ही पूंछ पकड़कर खिंचा तो सांप ने दिखाई असली पॉवर

बंदर बहुत शैतान होते हैं, जिससे लोग भी घबरा जाते हैं! बहुत से इलाकों में बंदर का आतंक है।
 

बंदर बहुत शैतान होते हैं, जिससे लोग भी घबरा जाते हैं! बहुत से इलाकों में बंदर का आतंक है। यह ना सिर्फ लोगों के हाथ से सामान छीनकर भागते हैं, बल्कि बड़ी हिंसा भी करते हैं। बंदरों की दंबगई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों ने सोचा कि बंदर नहीं जानता कि वह किससे पंगा ले रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में एक मंकी विशलकाय किंग कोबरा से पंगा लेता है। वह बार-बार सांप की पूंछ पकड़कर खींचता है। कोबरा फिर फन फैलाकर खड़ा होता है। वह भी बंदर को चेतावनी देता है, लेकिन चतुर बंदर नहीं मानता और फिर वहीं होता है जहां सांप हो सकता है।

क्या बंदर नहीं जानता था कि सांप जहरीले होते हैं?

16 मई को, इंस्टाग्राम पेज @shnoyakam से बंदर और कोबरा के बीच की खींचतान का वीडियो पोस्ट किया गया था। लोगों को देखने के बाद यह आखिर क्यों बंदर इस खतरनाक कोबरा से पंगा ले रहा है? यही कारण है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जा रहे हैं।

66 लाख व्यूज और 2 लाख 37 हजार लाइक्स अब तक इस क्लिप पर मिल चुके हैं। सैकड़ों उपयोगकर्ताओं ने इस पर अपने विचार भी लिखे हैं। जबकि कई ने लिखा कि बंदर मौत को न्योता दे रहा है, कुछ ने कहा कि क्या बंदर नहीं जानता कि सांप जहरीले होते हैं? वैसे, आप इस मामले पर क्या विचार करते हैं? आप कमेंट में बता सकते हैं।

यहां देखें सांप और बंदर का वायरल वीडियो