Oyo Hotel Rules: गर्लफ़्रेंड के साथ OYO होटल में रूम बुक करने से पहले इन बातों की बांध ले गाँठ, वरना हो सकती है पुलिस की कार्रवाई

ओयो देश के बेहतरीन और सबसे शानदार होटल के रूप में उभरा है, जो आराम को प्राथमिकता देने वाले यात्रियों से व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहा है।
 

ओयो देश के बेहतरीन और सबसे शानदार होटल के रूप में उभरा है, जो आराम को प्राथमिकता देने वाले यात्रियों से व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। अद्वितीय सुविधाएं OYO को अन्य होटलों से अलग करती हैं, जिसमें जोड़ों के लिए परिसर में रहने की क्षमता भी शामिल है।

हालांकि, ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने ओयो में रहने वाले अविवाहित जोड़ों को पकड़ा है। फिर भी, कानूनी रूप से विवाहित जोड़े बिना कानूनी प्रभाव के एक आरामदायक प्रवास का आनंद ले सकते हैं। OYO होटल में साथी या अन्य जोड़ों के साथ रहने पर कानूनी आवश्यकताओं के बारे में पता होना अनिवार्य है।

वास्तव में, कानूनी प्रणाली जोड़ों को सहवास में शामिल होने का अधिकार देती है, और वे ऐसा होटल में ठहरने को सुरक्षित करके कर सकते हैं, जिससे खुद को किसी भी संभावित कानूनी नतीजों से बचाया जा सकता है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों के पास ऐसे मामलों में हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है।

आपको बता दें कि कानूनी क़ानून कम से कम 18 वर्ष की आयु के व्यक्तियों को उनकी वैध पहचान प्रस्तुत करने पर होटल परिसर के भीतर एक शानदार आवास प्राप्त करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, होटल प्रबंधन उचित पहचान के बिना किसी भी व्यक्ति के लिए कमरे की पहुंच को कम करने की नीति का सख्ती से पालन करता है।

पहुँच प्रदान करने का विवेक केवल होटल के पास है। इसके अलावा, यह ध्यान रखना अनिवार्य है कि अविवाहित जोड़ों के एक कमरे को साझा करने पर कोई कानूनी प्रतिबंध नहीं है।

यदि आपने कभी दो व्यक्तियों के लिए बने होटल के कमरे में कब्जा किया है, तो यह अनिवार्य है कि आप निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखें।

बशर्ते कि आपने 18 वर्ष या उससे अधिक की आयु प्राप्त कर ली हो, आपको वैध पहचान दस्तावेज प्रस्तुत करने पर आकस्मिक रूप से होटल में आवास प्रदान किया जाएगा।

जब भी आपको किसी होटल में कमरा बुक करना हो तो आपको अपना पहचान पत्र साथ रखना होगा।

अविवाहित जोड़ों को होटल में कमरा देने का निर्णय होटल प्रबंधन के विवेक पर है और कानूनी रूप से प्रतिबंधित नहीं है।

OYO रूम्स आवास चाहने वाले जोड़ों के लिए एक लाभप्रद विकल्प प्रस्तुत करता है। ओयो होटल किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए ठहरने का अवसर प्रदान करता है जिसके पास पहचान का वैध रूप है।