गर्मी के मौसम में पास-द-वाटर गेम हो रहा है बहुत पॉप्युलर, एक बार खेल लेंगे तो मज़ा हो जाएगा दोगुना

सोशल मीडिया की दुनिया में, हर दिन बड़ी संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं, फिर भी कुछ चुनिंदा लोग ही दर्शकों का ध्यान खींच पाते हैं। हाल ही में, देश भर के कई क्षेत्रों में प्रचंड गर्मी की लहर चल रही है। 
 

सोशल मीडिया की दुनिया में, हर दिन बड़ी संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं, फिर भी कुछ चुनिंदा लोग ही दर्शकों का ध्यान खींच पाते हैं। हाल ही में, देश भर के कई क्षेत्रों में प्रचंड गर्मी की लहर चल रही है, जिससे कई लोगों को असुविधा और असुविधा हो रही है।

हालांकि, भीषण गर्मी के बीच, सोशल मीडिया पर एक प्रफुल्लित करने वाला खेल दिखाने वाला एक वीडियो सामने आया है, जो मनोरंजन और भीषण गर्मी से राहत प्रदान करता है। यह खेल न केवल गर्मी को मात देने का एक लोकप्रिय तरीका बन गया है।

बल्कि इसने बहुतों का ध्यान भी आकर्षित किया है। लोग इसे कम से कम एक बार अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए उत्साहित रहते हैं। वीडियो में दोस्तों के एक समूह को हाथों में प्लास्टिक के बर्तनों के साथ कुर्सियों पर बैठे हुए दिखाया गया है।

उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। वे बारी-बारी से अपने पीछे वाले व्यक्ति की ओर पानी ले जाते हैं, जिससे यह सभी के लिए एक रोमांचक और सुखद अनुभव बन जाता है।

गर्मी से निजात पाने का खेल

यह वायरल वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया है, टिकटॉक से शुरू हुआ और फिर ladbible नाम के एक प्रोफाइल द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जा रहा है। वीडियो में दोस्तों के एक समूह को एक पंक्ति में बैठे हुए दिखाया गया है।

जो एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक पानी पहुंचा रहे हैं। जैसे ही पानी स्थानांतरित होता है, प्रत्येक व्यक्ति थोड़ा गीला हो जाता है। वीडियो में कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति को पानी भरते और चक्र को जारी रखते हुए दिखाया गया है।

वीडियो को मिले 4 मिलियन व्यूज

वीडियो स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करता है कि आंखों पर पट्टी बांधने वाले प्रतिभागियों के कारण खेल कैसे हास्यपूर्ण हो गया है। यही वजह है कि वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। अब तक, वीडियो को एक लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा पसंद किया गया है।

वही 4.6 मिलियन उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा गया है। उपयोगकर्ता वीडियो पर सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक उपयोगकर्ता ने अपने दोस्तों के साथ गेम खेलने का इरादा व्यक्त किया है जबकि अन्य ने इसे पानी की बर्बादी के रूप में आलोचना की है।