उर्फ़ी जावेद को सूझी मस्ती और अतरंगी लिबास पहनकर पहुंची लोगों के बीच, स्पाइडर मैन की मौसी को देख लोगों का हंस हंसकर हुआ बुरा हाल

इस बार, उर्फी जावेद ने अपने फैशन आइडिया से लोगों को चकित कर दिया है।
 

इस बार, उर्फी जावेद ने अपने फैशन आइडिया से लोगों को चकित कर दिया है। हाल ही में उर्फी ने मुंबई में एक शो में सिर से पैर तक एक ही साड़ी पहनी हुई थी।

1 सिर से पैर तक एक ही लिवास में नजर आईं उर्फी जावेद

नायिका उर्फी जावेद अपने विचित्र अंदाज और विचित्र फैशन सेंस से लोगों को हैरान करती हैं। उर्फी हर बार कुछ ऐसा अद्वितीय कपड़ा बनाती हैं कि लोग हैरत में पड़ जाते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ नई तस्वीरें आई हैं।

हाल के चित्रों में, उर्फी जावेद सिर से पैर तक ब्लू कलर का कपड़ा पहनती हुई दिखाई देती है। उर्फी ने इस आउटफिट में आंखों, नाक, मुंह और उंगलियों पर कटआउट बनाया है। लोगों ने एक्ट्रेस की नई ड्रेस को देखा है। यहां उर्फी जावेद के नवीनतम चित्र देखें।

2 उर्फी जावेद (Urfi Javed) का आउटफिट

इस चित्र में उर्फी जावेद अपने सिर पर हाथ रखकर पोज देती दिखती हैं। फोटो में एक्ट्रेस का यह विचित्र लुक भी प्रशंसकों को हैरान करता है।

3 बिल्ली से खेलती नजर आईं उर्फी जावेद

इस चित्र में एक टीवी शो की ड्रामा क्वीन बिल्ली से खेलती दिखती है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "मास्क ऑन।"”

4 पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed)

जब उर्फी जावेद इस कपड़े को पहनकर घर से बाहर निकलीं, पैपराजी के कैमरे ने उन्हें पकड़ा। यह चित्र उर्फी पैप्स को पोज देता है।

5 लोग उड़ा रहे उर्फी जावेद का मजाक

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उर्फी जावेद का जमकर मजाक उड़ाया है। “एक मस्क्कली थी और एक ये छपकली है,” एक यूजर ने कहा।दूसरे उपयोगकर्ता ने उर्फी को सिर्फ "कोई नहीं मिला" का "जादू" बताया। “जादू बन गईं आप तो” यूजर ने लिखा।”

6 पैप्स से बातचीत करती नजर आईं उर्फी जावेद

यह चित्र उर्फी जावेद को पैप्स से बातचीत करते हुए दिखाता है। फोटोज में एक्ट्रेस का यह अलग रूप देखकर प्रशंसक भी खुश हो गए हैं।

7 उर्फी जावेद के आउटफिट के लोग ले रहे मजे

उर्फी जावेद की इस ड्रेस से लोग बहुत खुश हैं। “Jरोज इतना ओपन रहता है, आज उसका अपोजिट है,” एक यूजर ने कहा।“उर्फी दीदी ये क्या हुलिया बना रखा है,” एक अन्य यूजर ने कहा।एक अन्य उपयोगकर्ता ने उर्फी को "स्पाइडरमैन की मौसी" नाम दिया है।

8 उर्फी जावेद ने ड्रेस में बालों के लिए बनाया कटआउट

इस ड्रेस में उर्फी जावेद ने अपने बालों को कट कर रखा है।तस्वीर में एक्ट्रेस पैपराजी को साइड पोज देती दिखती है।